Breaking News

लखीमपुर हिंसा: गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र का पुत्र आशीष मिश्र पहुंचा क्राइम ब्रांच के ऑफिस

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी का पुत्र और तिकुनिया कांड का मुख्य आरोपी आशीष मिश्र मोनू क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंच गया है। आशीष मिश्र से क्राइम ब्रांच की टीम ने पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं, लखीमपुर खीरी में शुक्रवार देर शाम को फिर से इंटरनेट सेवा बंद कर दी है। उधर, नवजोत सिंह सिद्धू निघासन में पत्रकार रमन कश्यप के घर पर मौन अनशन पर बैठे हैं।

अजय मिश्र टेनी लखीमपुर स्थित अपने कार्यालय में पहुंचे शनिवार सुबह ही मंत्री पिता अजय मिश्र टेनी लखीमपुर स्थित अपने कार्यालय में पहुंच गए थे। वहां भी काफी गहमा-गहमी थी। कार्यालय के बाहर कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटी थी, पुलिस बल भी तैनात था।

अजय मिश्र ने अपने घर के बाहर समर्थकों के जमावड़े को संबोधित भी किया. इस दौरान उनके पक्ष में भारी नारेबाजी भी होती रही. अजय मिश्र ने कहा कि एक निष्पक्ष जांच की जाएगी और सिर्फ दोषियों को ही सजा दी जाएगी.

इस बीच खबर आ रही है कि लखीमपुर जिले में इंटरनेट सेवाएं भी दोबारा चालू कर दी गई हैं. बता दें इंटरनेट सेवाओं को लखीमपुर हत्याकांड के बाद सरकार ने बंद कर दिया था, ताकि कानून-व्यवस्था की स्थिति को नियंत्रण में लाया जा सके.

मृतक पत्रकार रमन कश्यप के आवास पर सिद्धू मौन अनशन पर पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू लखीमपुर खीरी के निघासन इलाके में मृतक पत्रकार रमन कश्यप के आवास पर लखीमपुर घटना के सिलसिले में गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र के बेटे आशीष मिश्र की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे हैं।

About News Room lko

Check Also

नशीली फैंसीडिल सिरफ़ बरामद दो अभियुक्त गिरफ्तार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें चंदौली। पीडीडीयू नगर अपर पुलिस महानिदेशक रेलवे उप्र ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *