Breaking News

लालू की बहू ऐश्वर्या का आरोप, राबड़ी देवी ने बाल खींचकर घर से बाहर निकाला

बिहार में लालू परिवार के घर की लड़ाई एक बार फिर सड़क पर आ गई है। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या ने रविवार को अपनी सास और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर मारपीट कर अपने घर से बाहर निकाल देने का आरोप लगाया है।

पटना के दस सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी के आवास के बाहर रविवार को देर शाम एक कुर्सी पर बैठीं ऐश्वर्या ने राबड़ी पर महिला सुरक्षाकर्मियों के साथ मिलकर उनका बाल खींचकर उनके साथ मारपीट कर घर से बाहर निकाल देने का आरोप लगाया। ऐश्वर्या ने आरोप लगाया, “तेज के उनके माता-पिता को लेकर आपत्तिजनक पोस्टर लगाए जाने के बारे में जब मैंने अपनी सास से पूछा तो अपनी महिला सुरक्षाकर्मी के साथ मिलकर मेरा बाल खींचकर मेरे साथ मारपीट की गई और मेरा मोबाइल फोन छीन लिया गया, जिसमें इस घटना को लेकर साक्ष्य थे। मेरा सारा सामान रखकर सुरक्षाकर्मियों की मदद से मुझे घसीटते हुए अपने घर से बाहर निकाल दिया गया।”

उन्होंने आरोप लगाया कि इस पूरे मामले की जानकारी उनके देवर तेजस्वी यादव को है पर वे भी कुछ नहीं करते। ऐश्वर्या ने राबड़ी पर उन्हें भोजन नहीं देने का आरोप लगाते हुए कहा कि इससे पूर्व गत सितंबर महीने में भारी बारिश के दौरान भी मुझे घर से निकाल दिया था पर अदालत के हस्तक्षेप के बाद वे अपने घर में वापस लौट पाई थीं।

उल्लेखनीय है कि इस घटना के बाद ऐश्वर्या के राबड़ी के घर के सामने बैठे होने के समय उनके आवास के फाटक पर बाहर से ताला लगा हुआ था और इस मामले पर न तो तेजप्रताप यादव और न ही पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का कोई बयान सामने आया है। ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने अपने दामाद तेजप्रताप यादव को एक पागल लड़का बताया। उन्होंने अपनी बेटी के साथ राबड़ी देवी के सुलूक की ओर इशारा करते हुए कहा कि हम राजनीतिक लड़ाई तो लडेंगे ही राबड़ी को एक्सपोज भी करेंगे। जो घर की महिला को सुरक्षा नहीं दे सकती है वह बाहर की महिलाओं को क्या सुरक्षा देगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...