Breaking News

औरैया में ट्रेन की पटरी पर लेट जूनियर इंजीनियर की ट्रेन से कटकर मौत

औरैया। जिले में दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग के फफूंद स्टेशन पर एक जूनियर इंजीनियर ने ट्रेन के चलते ही पटरी पर सिर रखकर उससे कटकर आत्महत्या कर ली। आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार की सुबह यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि फिरोजाबाद के भदान कस्बा निवासी संदीप कुमार (32) पुत्र विजय सिंह सिंचाई विभाग में भोगनीपुर प्रखंड में जूनियर इंजीनियर के पद पर तैनात था और औरैया में किराये पर रहता था, उनकी पत्नी हाथरस में सरकारी टीचर है।

जूनियर इंजीनियर की आज सुबह करीब छह बजे फफूंद स्टेशन पर फफूंद से कानपुर जाने वाली मेमो ट्रेन से कटकर मौत हो गई। प्लेटफार्म पर सुबह टहल रहे प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि इंजीनियर ट्रेन के चलने पर अचानक उसके सामने लेट गया, जिससे उसका सिर धड़ से अलग हो गया।

जीआरपी पुलिस ने बताया कि ट्रेन चालक ने ट्रेन की चपेट में आने की जानकारी दी। मृतक के पास से एक डायरी, पर्स और मोबाइल मिला है। मृतक के मोबाइल से ही उसके पिता विजय सिंह को घटना की सूचना दी गयी है। मृतक के पास बस की टिकट भी मिली है जो कि इटावा की है। घटना की जानकारी पर सिंचाई विभाग के इंजीनियर व स्टाफ भी मौके पर पहुंच गया। जिनके द्वारा बताया गया कि मृतक 2013 बैच का है, लेकिन नियुक्ति को लेकर पेंच फंसा रहा। 2019 में संदीप को जूनियर इंजीनियर की नौकरी मिली थी। मृतक की एक पांच साल की बेटी और एक साल का बेटा है। जीआरपी ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...