Breaking News

लॉकडाउन में नौकरी गंवाई, रुपए कमाने बन गया जिगोलो, पत्नी को पता लगा तो मांगा तलाक

पूरी दुनिया में कहर बरपा रहा कोरोना वायरस बेंगलुरु निवासी के एक कपल  के तलाक की वजह भी बनने जा रहा है. दरअसल, कोरोना महामारी के चलते लगाए लगे लॉकडाउन के कारण एक बीपीओ कर्मी को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा था. इसके बाद पैसे कमाने के लिए उसने जो रास्ते अपनाया, वो उसकी पत्नी को नागवार गुजरा है. पत्नी ने अदालत में याचिका दायर कर तलाक की गुहार लगाई है. दोनों को समझाने की कोशिशों के नाकाम होने के बाद अब यह साफ है कि जल्द ही उनका तलाक हो जाएगा.

सहमति से अलग होने का फैसला

24 वर्षीय महिला का कहना है कि नौकरी जाने के बाद उसका पति जिगोलो बन गया और लंबे समय तक उसने ये बात छिपाए रखी. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, बेंगलुरु पुलिस और महिला हेल्पलाइन ने दोनों के मतभेद सुलझाने के लिए कई दौर की काउंसलिंग की, लेकिन इसके बावजूद यह दंपती अब साथ नहीं रहना चाहता. दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला ले लिया है.

पिछले साल हुई थी शादी

महिला ने कोर्ट को बताया कि दोनों की मुलाकात 2017 में बीपीओ ऑफिस की कैंटीन में हुई थी और 2019 में दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. दोनों बेंगलुरु के सुब्रमण्यननगर में किराये के घर में रहने लगे. इस बीच कोरोना की वजह से लॉकडाउन लगा और 27 वर्षीय पति की नौकरी चली गई. उसने नौकरी तलाशने की बहुत कोशिश की, लेकिन निराशा हाथ लगी. महिला के मुताबिक, कुछ महीने बीत जाने के बाद उसे लगा कि पति कुछ छिपा रहा है. वह घंटों अपने लैपटॉप और मोबाइल में व्यस्त रहता था.

ऐसे सामने आई सच्चाई

पति के हद से ज्यादा व्यस्त रहने के चलते महिला को उस पर शक हुआ. कुछ समय बाद जब पति ने वक्त-बेवक्त घर से बाहर जाना शुरू कर दिया, तो पत्नी का शक यकीन में बदल गया कि कुछ न कुछ गड़बड़ जरूर है. बीते साल नवंबर में महिला ने अपने भाई की मदद से पति का लैपटॉप खोला और उसमें उसे एक सीक्रेट फोल्डर मिला. फोल्डर में महिला के पति की कई सारी नग्न-अर्धनग्न तस्वीरें थीं. महिला को यह भी पता लगा कि उसका पति एस्कॉर्ट बन गया है और अपनी क्लाइंट्स से प्रति घंटे के हिसाब से 3 हजार से 5 हजार रुपए लेता है.

दोस्त के कहने पर बना जिगोलो

शुरुआत में पति लगातार आरोपों से इनकार करता रहा, लेकिन बाद में उसने सच्चाई स्वीकार ली. काउंसलर ने बताया कि पत्नी के सामने पति ने कमर्शियल सेक्स वर्कर बनने की बात मानी है. पति ने बताया कि उसे उसके एक दोस्त ने यह काम बताया था. चूंकि उसके पास नौकरी नहीं थी, इसलिए घर का खर्चा चलाने के लिए वह जिगोलो बनने के लिए तैयार हो गया. गौरतलब है कि कोरोना महामारी के चलते सैंकड़ों लोगों को अपनी नौकरी से हाथ गंवाना पड़ा है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

टॉक टू टाइप सुविधा लाने वाला दुनिया का पहला सोशल मीडिया मंच बना “कू”

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। “कू” ने जादुई “टॉक टू टाइप“ फीचर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *