Breaking News

समरसता व संस्कृति का सन्देश

लखनऊ। मकर संक्रांति समरसता का पर्व भी है। इस अवसर पर महापौर संयुक्ता भाटिया ने लखनऊ शहर में आयोजित विभिन्न समरसता भोज, तहरी भोज एवं अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। इसके माध्यम से समरसता का सन्देश दिया गया। अनिका वेलफेयर फाउंडेशन द्वारा आयोजित तहरी भोज एवं कंबल वितरण कार्यक्रम में महापौर जरूरतमंदो को कंबल वितरण किया एवं खिचड़ी भोज में सहभाग किया।

इसी क्रम में महापौर श्रीमती संयुक्ता भाटिया ने आलमनगर स्थित मुनेश्वर नगर कॉलोनी में तहरी भोज में सहभाग किया एवं वहाँ लोगों की जन समस्याओं को सुन उन्हें दूर करने का आश्वासन भी दिया। मकर संक्रांति के अवसर पर महापौर ने लाजपत नगर स्थित सनातन धर्म मंदिर के जीर्णोद्धार के नींव रखी एवं मंदिर परिसर में ही तहरी भोज में सहभाग किया।

धन्वंतरि सेवा केंद्र द्वारा डेंटल कॉलेज के रैन बसेरे में धन्वंतरि सेवा केंद्र द्वारा आयोजित तहरी भोज में महापौर ने चिकित्सको संग तहरी भोज में सहभाग किया। जिसमें मेडिकल कॉलेज के चिकित्सक, छात्र-छात्रएं, प्रोफेसर सहित अन्य लोग उपस्थित रहे। इसके अलावा पर्वतीय महापरिषद लखनऊ द्वारा आयोजित उत्तरायणी कौथिग-2021 मेले का शुभारंभ संयुक्ता भाटिया ने दीप प्रज्वलित कर किया।

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...