Breaking News

कोतवाली में प्रेमी युगल ने मंदिर में रचाई शादी

ऊंचाहार/रायबरेली। कोतवाली क्षेत्र के कोट मजरे रामसांडा गांव निवासी एक युवक और युवती दो वर्षों से एक दूसरे से मोहब्बत करते थे। शादी के मंसूबे में सफल ना होने पर दोनों ने घर छोड़कर जाने का फैसला लिया और जिंदगी की नयी इबारत लिखने के लिए घर भी छोड़ दिया, जिसके बाद परिजनों ने कोतवाली में मामले तहरीर दी जिसके बाद पुलिस व परिजनों की मदद से युवक और युवती को पकड़कर कोतवाली लाया गया,जहां दोनों ने मंदिर में शादी रचाई।

उक्त गांव निवासी विजय कुमार मौर्या 21 वर्ष व गांव की ही युवती अन्नू मौर्या 20 वर्ष एक दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करते थे। दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ा कि दोनों एक साथ जीने मरने के लिए तैयार हो गए। सोमवार को दोनों घर छोड़कर चले गए। जानकारी होने पर परिजनों ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की। लेकिन तब तक परिजनों को पता चला कि युवक और युवती दोनों फतेहपुर में हैं पुलिस के साथ परिजन मौके पर गए और दोनों को कोतवाली ले आए।

जिसके बाद दोनों ने शादी की रजामंदी जताई। परिजनों की उपस्थिति में प्रेमी युगल ने कोतवाली में ही सिद्ध पीठ काली मां के मंदिर में एक दूसरे को वरमाला पहना कर शादी रचा ली। कोतवाल विनोद कुमार सिंह ने बताया कि प्रेमी युगल बालिग थे दोनों ने अपनी रजामंदी से मंदिर में शादी रचाई है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...