Breaking News

लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्रों ने मनवाया अपनी प्रतिभा का लोहा, चार छात्रों को मिला 6 लाख का पैकेज

लखनऊ। प्रतिभा और प्रबंधन कौशल के बेहतरीन प्रदर्शन को जारी रखते हुए लखनऊ विश्वविद्यालय के बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन विभाग के छात्र इस सप्ताह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जानी जाने वाली कुछ प्रतिष्ठित कंपनियों के साक्षात्कार में सफलता हासिल करने में सक्षम रहे। चार छात्र सावनी मौर्य, पलक गुप्ता, अद्धर्व मिश्रा, और कृतिका राय को 6 लाख प्रति वर्ष के वेतन पैकेज पर एंटाल इंटरनेशनल के साथ सलाहकार के पदों पर चुना गया था।

👉लखनऊ शिक्षा व ‘चिकित्सा हब’ बनने की दिशा अग्रसर- राज्यपाल

एंटल एक यूके आधारित, ग्लोबल एक्जीक्यूटिव रिक्रूटमेंट फर्म है, जिसे 1993 में स्थापित किया गया था, और जिसके 30 से अधिक देशों में 140 से अधिक कार्यालय हैं, और जहां 1500 से अधिक सलाहकार कार्यरत हैं। गोदरेज एंड बॉयस Mfg. Co. Ltd., FMCG और कंज्यूमर ड्यूरेबल्स उद्योगों में एक प्रमुख नाम द्वारा अधर्व मिश्रा को 4.8 लाख pa. के पैकेज पर भी चुना गया है, जिसे प्रोबेशन के बाद 7 लाख pa. तक बढ़ाया जाना है।

लखनऊ विश्वविद्यालय

ये चयन उस समय आया है जब विभाग अपने वार्षिक उत्सव ग्रेविटास 2.0 का भी आयोजन कर रहा है। ग्रवितास एक प्रबंधन केंद्रित कार्यक्रम जिसमें क्विज़, केस स्टडी, चर्चा, बहस, और सांस्कृतिक कार्यक्रम शामिल हैं, जो नेतृत्व कौशल, टीम वर्क और प्रतिभागियों की रचनात्मकता को उजागर करते हैं और जो 12-13 अप्रैल को होने जा रहा है।

👉यूपी के सरकारी अस्‍पतालों में खत्‍म होगी डॉक्‍टरों की कमी, होने जा रहा ऐसा…

इसके अलावा, यह उद्योग के विशेषज्ञों, उद्यमियों और व्यापारिक अग्रणियों के साथ बातचीत करने का एक अच्छा समय भी होगा, जो अपनी अंतर्दृष्टि और अनुभव साझा करेंगे। विभाग के छात्रों का बढ़िया प्लेसमेंट इस बात का पर्याप्त प्रमाण है कि विभाग द्वारा की जा रही समग्र विकास गतिविधियां निश्चित रूप से सही दिशा में एक कदम हैं।

About Samar Saleel

Check Also

ग्रीष्मावकाश से पूर्व सीएमएस राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा पूल पार्टी का आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा प्री-प्राइमरी के नन्हें-मुन्हें छात्रों के लिए ‘पूल ...