Breaking News

लुलु मॉल ने आईएससीए ISCA अवार्ड्स में बिखेरा अपना जलवा

• लुलु मॉल ने आईएससीए ISCA अवार्ड्स फंक्शन में तीन अवार्ड्स किये अपने नाम

लखनऊ का सुप्रसिद्ध लुलु मॉल किसी पहचान का मोहताज नहीं है, बात चाहे शॉपिंग की हो या मनोरंजन की हो या फिर गेमिंग की हो हर मामले में लुलु मॉल अव्वल साबित होता आया है। लुलु मॉल एक ऐसा गंतव्य है जहां कस्टमर्स के जरूरत की हर छोटी बड़ी जरूरतों का सामान उपलब्ध रहता है।

लुलु मॉल ने आईएससीए ISCA अवार्ड्स में बिखेरा अपना जलवा

लुलु मॉल लखनऊ ने हाल ही में एक और उपलब्धि हासिल की। लुलु मॉल लखनऊ ने आईएससीए (इमेज शॉपिंग सेंटर अवार्ड्स) की बहुप्रतीक्षित श्रेणी में तीन अवार्ड्स अपने नाम किये जिसमे मोस्ट एडमायर्ड शॉपिंग सेंटर लॉन्च ऑफ़ दी ईयर, मोस्ट एडमायर्ड मार्केटिंग एंड प्रमोशन ऑफ़ दी ईयर और मोस्ट एडमायर्ड शॉपिंग सेंटर ऑफ़ दी ईयर (डिजाइन एंड आर्किटेक्चर) अवार्ड्स शामिल हैं।

लुलु मॉल ने आईएससीए ISCA अवार्ड्स में बिखेरा अपना जलवा

लुलु मॉल के जनरल मैनेजर समीर वर्मा ने कहा आईएससीए (इमेज शॉपिंग सेंटर अवार्ड्स ) में तीन श्रेणियों में अवार्ड्स मिलना हमें और बेहतर करने की प्रेरणा देता है।

👉इटावा में दो मासूम बहनों की गला काटकर हत्या, घर के भीतर मिला खून से लथपथ शव

उन्होंने कहा हम आईएससीए के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने हमारी मेहनत को परखा और अपने इन बहुप्रतीक्षित अवार्ड्स से हमें नवाज़ा। लुलु मॉल लखनऊ हमेशा से अपने ग्राहकों के लिए कुछ बेहतर करने की सोच रखता आया है और आगे भी हमारा यह प्रयास जारी रहेगा।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...