Breaking News

मैडी लविशा की बहुचर्चित पारिवारीक फिल्म “कौन तुझे यूँ प्यार करेगा” का इंतजार खत्म, 2 जुलाई को होगी रिलीज

गोरखपुर। पूर्वांचल फिल्म प्रोडक्शन की एक और फिल्म का ट्रैलर “कौन तुझे यूँ प्यार करेगा” फिल्म पूरी तरह से बन कर तैयार है। फिल्म का ट्रैलर कल 2 जुलाई को पूर्वांचल फिल्म प्रोडक्शन के ओफिशल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया फिल्म के सभी डिजिटल राइट्स LOVESHALA को गया है, जो की एक बहुत ही बड़ी प्लेटफार्म है, और प्रोडक्शन के लिए गर्व की बात है। फिल्म के फाइनेन्सर दिनेश जायसवाल, कुसूम देवी और को-फाइनेन्सर वैभव श्रीवास्तव, नितेश जायसवाल, बबलु पाल सिंह और निर्देशक एस.बी. श्रीवास्तव है।

निर्माताओं ने बताया फिल्म बहुत ही साफ सुथरी और परिवारीक है, जो अश्लीलता से कोसो दूर है। आप पूरी फैमिली के साथ बैठ कर इंजॉय कर सकते है। फिल्म लॉकडाउन खत्म होने के बाद सरकारी आदेश मिल जाने पे सही समय देख कर मैडी लविशा की फिल्म भगवा क्षत्रिय के साथ रिलीज कर दिया जायेगा। अपना प्यार और आर्शीवाद बनाये रखे पूर्वांचल के टीम का साथ दे, ताकि हम और भी साफ सुथरी और पारिवारीक फिल्म का निर्माण कर सके।कलाकारों का हौसला बढ़ाये।

जिससे भोजपुरी सिनेमा में बदलाव आ सके और हम और भी साफ सुथरी और अश्लील मुक्त फिल्म आपके समक्ष दे सके। जिसकी अभी भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्रीज को बहुत जरूरत है और साथ ही प्रोडक्शन से हिन्दी फिल्म का निर्माण कार्य जारी है।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...