Breaking News

माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता दीक्षित का निधन, वैकुंठ धाम में किया जाएगा अंतिम संस्कार

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता दीक्षित का 91 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। माधुरी दीक्षित ने यह दुखद खबर साझा करते हुए लिखा- हमारी प्यारी आई स्नेहलता दीक्षित आज सुबह गुजर गईं।

उनका अंतिम संस्कार आज दोपहर 3 बजे डॉ ई मूसा रोड, जीजामाता नगर वर्ली मुंबई स्थित वैकुंठ धाम में किया जाएगा। माधुरी दीक्षित की मां के निधन की जानकारी उनके पारिवारिक सहयोगी रिक्कू राकेश नाथ ने भी दी है। जानकारी के मुताबिक स्नेहलता दीक्षित का निधन स्वाभावित ढंग से हुआ है।

माधुरी दीक्षित ने लिखा, “वो सारी चीजें जो आपने आज तक मेरे लिए की हैं, वो सबक जो आपने मुझे पढ़ाए वो मेरी जिंदगी का अभी तक का सबसे बड़ा तोहफा हैं। मैं आपके लिए बस अच्छी सेहत और ढेर सारी खुशियां मांगती हूं। माधुरी दीक्षित ने अपनी मां के साथ अपनी कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की थीं। माधुरी दीक्षित का उनकी मां के साथ बहुत अटूट रिश्ता रहा है। माधुरी की मां का जाना उनके लिए किसी भयानक सदमे से कम नहीं है।

माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता दीक्षित ने रविवार 12 मार्च को सुबह 8.40 पर मुंबई स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली। पिछले साल स्नेहलता दीक्षित ने अपना 90वां जन्मदिन मनाया था और माधुरी दीक्षित ने अपनी मां के लिए एक इमोशनल नोट लिखा था। माधुरी ने लिखा- हैप्पी बर्थडे आई। कहते हैं कि मां एक बेटी की बेस्ट फ्रेंड होती है। इससे ज्यादा सटीक शायद ही कोई बात लिखी गई है।

About News Room lko

Check Also

‘बजरंगी भाईजान 2’ पर आया बड़ा अपडेट, फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी तैयार लेकिन यहां फंस रहा पेंच

सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था, जिसके ...