Breaking News

नगर पंचायत अछल्दा में सभासदों व सफाई कर्मियों को दिलाई गई शपथ

बिधूना/औरैया। नगर पंचायत अछल्दा के सभागार में सोमवार को बोर्ड की बैठक आयोजित हुई जिसमें नगर पंचायत के विकास से संबंधित कई प्रस्ताव पारित किए गए साथ ही नगर पंचायत के सभासदों व कर्मचारियों को शपथ भी दिलाई गई। इस नगर पंचायत की बोर्ड की बैठक में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अछल्दा के तालाब के समतलीकरण कराने अछल्दा थाने के दक्षिणी और तालाब के समतलीकरण कराने निकाय की स्वकर प्रणाली लागू करने आदि संबंधित कई प्रस्ताव पारित किए गए।

इस मौके पर नगर पंचायत अध्यक्ष राजेश पोरवाल राजू ने कहा कि नगर पंचायत का सर्वांगीण विकास कराने के लिए वे प्राण प्रण से तत्पर हैं ऐसे में सभासदों के साथ नगर पंचायत के कर्मचारियों व आम जनता का सहयोग भी बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि नगर के लोगों के सहयोग का प्रतिफल है कि नगर पंचायत प्रदेश में प्रथम स्थान हासिल करने के प्रति अग्रसर है।

इस मौके पर अधिशासी अधिकारी कृष्ण प्रताप सरल, प्रधान लिपिक जय नारायण, सभासद दीपू याद,व फिरोज खान, केस की देवी, भुवनेश, धीरेंद्र, ओमकार कठेरिया, इंद्रावती, धर्मेंद्र, शबनम बेगम, अनुराधा, नागेंद्र सिंह, श्याम बाबू, प्रशांत शुक्ला, राजेंद्र कुमार, राहुल कुमार, पंकज कुमार, अमित कुमार, गौरव यादव आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...