Breaking News

Mortgage बनाकर पीटने की घटना का वीडियो बनाने वाले को भेजा जेल

देवरिया के सदर कोतवाली के सकरापार नहर के समीप पेड़ में Mortgage बनाकर एक किशोर को पैसे के लेन-देन में बेल्ट व डंडे से पीटने के मामले में एसपी ने दो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जबकि एक नामजद सहित चार आरोपितों को हिरासत में लेकर देर शाम तक पुलिस पूछताछ करती रही।

Mortgage, गिरोह का सरगना विकास यादव फरार

पुलिस के अनुसार इस घटना के साथ अन्य दूसरी घटनाओं में शामिल गिरोह का सरगना विकास यादव फरार चल रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विकास के साथ एक पार्टी के नेताओं से सांठ गांठ है। जिससे वह कभी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका। वह हमेशा बड़े कामों की तलाश में रहता था।

पैसे को लेकर उठवा लेता था घर से

विकास यादव मनबढ़ होने के कारण शहर में अपना दबदबा बना रहा था। लेकिन जब वह शहर के बजाजी रोड निवासी शमशाद को तहसील गेट के पास से बुधवार की दोपहर गिरफ्त में लेकर अपने साथ जबरन बैठाकर ले गया। उसके बाद मामला उस समय बिगड़ गया। जब सकरापार नहर के समीप एक पेड़ में बांधकर उसकी पिटाई शुरू कर दिए। लाठी-डंडा के साथ ही बेल्ट से भी पीटा गया। इसका वीडियो आरोपितों ने बनाया और दहशत पैदा करने के लिए वायरल कर दिया।

Loading...

पुलिस ने लिया संज्ञान

वीडियो के वायरल होते पुलिस ने इसका संज्ञान लिया। इसके साथ एसपी रोहन पी कनय सख्त हो गए और सीओ सिटी के नेतृत्व में टीम गठित कर आरोपितों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया। पुलिस ने गुरुवार को ही नामजद आरोपित नासिर को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही देर रात घटना का वीडियो बनाने वाले रामगुलाम टोला निवासी परमानंद पाठक को भी गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों को शुक्रवार को जेल भेज दिया। जबकि एक नामजद आरोपित समेत चार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस बाबत पुलिस अधीक्षक रोहन पी कनय ने कहा कि अभी तक इस मामले में आधा दर्जन आरोपित पुलिस के हाथ लग चुके हैं। हालांकि अब तक इनका मुखिया विकास यादव गिरफ्तार नहीं हो सका है। उसकी गिरफ्तारी के लिए यूपी से लेकर बिहार तक छापेमारी की जा रही है। जल्द ही सारे आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

जघन्य वारदात, उप्र के Fatehpur में भी रेप पीड़िता को जिंदा जलाया

उन्नाव में दरिंदगी की खबरें अभी तक ताजा हैं क‍ि आज पड़ोसी जनपद फतेहपुर से ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *