Breaking News

ममता बनर्जी को फिर लगा झटका, टीएमसी नेता शीलभद्र दत्त ने दिया विधायक पद से इस्तीफा

2021 में होने वाले पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस को लगातार बड़ा झटका लग रहा है. सुवेंदु अधिकारी और आसनसोल नगर निगम के चेयरमैन जितेंद्र तिवारी के बाद अब टीएमसी विधायक शीलभद्र दत्त ने भी विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है.

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस के अंदर घमासान मचा हुआ है. ममता बनर्जी के करीबी नेताओं में से अब तक तीन विधायकों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. ममता बनर्जी को उस समय बड़ा झटका लगा था, जब सुवेंदु अधिकारी ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था. सुवेंदु अधिकारी ने बुधवार को टीएमसी विधायक के पद से इस्तीफा दिया था. अधिकारी विधानसभा में अपना इस्तीफा सौंपने के लिए पहुंचे थे लेकिन स्पीकर की गैरमौजूदगी में उन्होंने सचिवालय को अपना इस्तीफा सौंप दिया.

सुवेंदु अधिकारी के इस्तीफे की खबर से टीएमसी अभी उबर भी नहीं पाई थी कि पार्टी के विधायक और आसनसोल नगर निगम के चेयरमैन जितेंद्र तिवारी के इस्तीफे ने टीएमसी को और कमजोर कर दिया. टीएमसी से इस्तीफा देने के बाद कयास लगाया जा रहा है कि जितेंद्र तिवारी 19 दिसंबर को भाजपा में शामिल हो सकते हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

बृजभूषण शरण सिंह ने मीडिया पर फोडा टिकट न मिलने का ठीकरा, कहा- अब तक टिकट न मिलना पार्टी की रणनीति का हिस्सा, हम भाजपा से बड़े नहीं

गोंडा। कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने टिकट न मिलने का ठीकरा मीडिया ...