Breaking News

मनीष सिसोदिया का ऐलान- दिल्‍ली में अभी नहीं खुलेंगे स्‍कूल

देश की राजधानी के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्‍ली में बेतहाशा बढ़ते कोरोना मरीजों पर अहम बात कही है. उन्‍होंने कहा कि कोरोना वायरस  के संक्रमण के रोकथाम के लिए दिल्‍ली सरकार मुंबई और अन्‍य देशों के द्वारा उठाए कदमों से सीख रही है. डिप्‍टी सीएम ने एक बार फिर से दोहराया कि 31 जुलाई में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्‍या 5.5 लाख तक पहुंच सकती है.

सिसोदिया ने तंज कसते हुए कहा कि वे लोग झूठे वादे नहीं करते हैं, लेकिन मरीजों के लिए पर्याप्‍त बेड तैयार हैं. साथ ही उन्‍होंने यह भी स्‍पष्‍ट कर दिया कि फिलहाल दिल्‍ली में स्‍कूलों को फिर से खोलने का सवाल ही नहीं उठता. डिप्‍टी सीएम ने कहा कि स्‍कूलों को खोलकर फिर से उसे बंद नहीं कर सकते. इस तरह का प्रयोग नहीं किया जा सकता है.

दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव मरीजों के इलाज के लिए दिल्‍ली में पर्याप्‍त बेड मौजूद हैं. साथ ही बताया कि आपात सेवाएं भी पूरी तरह से मुस्‍तैदा और तैयार हैं. सिसोदिया ने दिल्‍ली में धीरे-धीरे गतिविधियों को अनुमति देने और सीमाओं को खोलने पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्‍होंने कहा कि बॉर्डर खोलने से चीजों को मैनेज करना मुश्किल हुआ है. ऐसे में हमारा कैलकुलेशन भी गड़बड़ाया है. उन्‍होंने भरोसा दिलाया कि सिस्‍टम फेल नहीं हुआ है, लोगों को इलाज मिल रहा है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

पीएम मोदी और सीएम योगी आज गजरौला में गरजेंगे, दूसरे-तीसरे चरण के लिए करेंगे प्रचार

लखनऊ। पश्चिम यूपी में पहले चरण की आठ सीटों पर शुक्रवार को जहां मतदान की गहमागहमी ...