Breaking News

देशी मुंडा मनवीर बना बिग बॉस का विजेता

मुंबई.कलर्स चैनल के शो ‘बिग बॉस’ 10 का विजेता मनवीर गुर्जर को घोषित किया गया। मनवीर नोएडा केरहने वाला देशी मुंडा हैं।शो को होस्ट कर रहे अभिनेता सलमान खान ने मनवीर को इस खिताब का विजेता घोषित किया। मनवीर ने लोपामुद्रा और बीजे वाणी को पीछे छोड़ इस खिताब को अपने नाम कराया। 

मनवीर गुर्जर को बिग बॉस के दसवें संस्करण में शामिल किया गया। दिल्ली विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन करने वाले मनवीर को बॉडी बिल्डिंग का शौक है। साथ ही उन्हें कुश्ती और कबड्डी भी पसंद है।

मनवीर गुर्जर के रियल्टी शो बिग बॉस का फाइनल जीतते ही उनके गांव नोएडा के अगाहपुर में रविवार रात लोग ख़ुशी से झूम उठे। लोगों ने पटाखे जलाकर और एक-दूसरे को मिठाई खिलाई और मनवीर की जीत का जश्न मनाया।

बिग बॉस का ग्रैंड फिनॉले देखने के लिए मनवीर के गांव अगाहपुर में लोगों ने खास तैयारी की थी। गांव के बीच में बनी चौपाल में एक बड़ी टीवी स्क्रीन और डीजे लगाए गए थे। शो शुरू होते ही लोग नाचने लगे। इस दौरान आसपास के घरों की छतों पर भी लोगों ने इकठ्ठा होकर जीत के जश्न में अपनी सहभागिता निभाई। मनवीर के जीतते ही लोगों ने जमकर जश्न मनाया। पूरे गांव में जमकर पटाखे भी फोड़े गए।

इस शो के दौरान ही स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा ने अन्य प्रतिभागियों के साथ अभद्र व्यवहार भी किया था जिसके चलते उन्हें शो से निकाल दिया गया था।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

पीएम मोदी ने की महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानंद गिरि से बात, की कुंभ को प्रतीकात्मक रखने की अपील

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कोरोना वायरस प्रकोप के बीच उत्तराखंड के हरिद्वार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *