Breaking News

मथुरा: यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसा, अनियंत्रित टैंकर इनोवा कार पर पलटा, 7 की मौत

यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बार फिर दर्दनाक हादसा  हुआ. मंगलवार देर रात डीजल से भरा एक तेज रफ्तार टैंकर अनियंत्रित हो कर डिवाइडर तोड़ता हुआ आगरा की ओर से आ रही इनोवा कार पर पलट गया. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गयी.

हादसे की जानकारी मिलते ही डीएम नवनीत चहल व एसएसपी गौरव ग्रोवर मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर रास्ते को सुचारू रूप से शुरू कराया. हादसा थाना नौझील क्षेत्र के माइलस्टोन 68 के समीप हुआ. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है.

यमुना एक्सप्रेसवे पर देर रात उस समय बड़ा हादसा हो गया जब नोएडा की तरफ से आ रहा टैंकर (HR69-3433) अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ता हुआ आगरा से नोएडा की तरफ जाने वाले रोड पर आ गया और वहां से गुजर रही इनोवा कार संख्या HR 33D 0961 पर पलट गया.

Loading...

टैंकर के इनोवा पर पलटने के कारण उसमें सवार 7 लोगों की मौके पर मौत हो गयी. हादसा इतना भयंकर था कि इनोवा कार के परखच्चे उड़ गए.

सभी मृतक हरियाणा के रहने वाले

इस हादसे में इनोवा सवार गांव सफीदों जींद निवासी मनोज, बबिता, अभय, कोमल, कल्लू, हिमाद्रि और ड्राइव्रर राकेश की मौत हो गयी. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस, एक्सप्रेसवे कर्मी और बचाव दल मौके पर पहुंच गया. डीएम नवनीत चहल और एसएसपी गौरव ग्रोवर भी मौके पर पहुंच गए और कार में फंसे लोगों को निकलवाना शुरू कर दिया. एसएसपी ने यह भी बताया कि टैंकर डीजल का था और सड़क पर फैल गया था. इसी वजह से रिफायनरी की सेफ्टी यूनिट व दमकल मौके पर कार्य कर रही है, ताकि कोई और अनहोनी न हो.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में कानपुर क्रिकेट क्लब ने जीता पहला क्वार्टर फाइनल मैच

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दिबियापुर/औरैया। कस्बा रामगढ़ में स्थित सुंदर सिंह इंटर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *