Breaking News

रेडियो मिर्ची के शो “कौन बनेगा पक्का लखनवी” का महापौर ने किया समापन

लखनऊ। आज गोमती रिवर फ्रंट पर रेडियो मिर्ची के बहुचर्चित शो ‘कौन बनेगा पक्का लखनवी’ का ग्रैंड फिनाले हुआ जिसमे महापौर संयुक्ता भाटिया मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रही। इस कार्यक्रम सफल आयोजन रेडियो मिर्ची के साथ उत्तर प्रदेश मेट्रो, लखनऊ विकास प्राधिकरण और नगर निगम के सहयोग से किया गया।

टीबी से बचना है तो पोषण का रखें खास ख्याल- डॉ सूर्यकान्त

पक्का लखनवी बनने के लिए पहेलियों का जवाब देना और अपने जवाब से साबित करना था कि आप लखनऊ को कितना जानते हैं, कितने करीब हैं। इस कार्यक्रम की विजेता थीं इर्तिका ख़ानम, दूसरे स्थान पर कीर्ति सिंह और तीसरे स्थान पर थे उमेश जिसको महापौर श्रीमती संयुक्ता भाटिया जी ने सम्मानित किया।

इस कार्यक्रम में बोलते हुए महापौर संयुक्ता भाटिया ने कहा कि रेडियो मिर्ची सामाजिक विषयों को लेकर हमेशा से शहर को जागरूक करता रहता है। स्वच्छता के प्रति रेडियो मिर्ची ने शहर को लोगो को बहुत जागरूक किया है। नगर निगम और रेडियो मिर्ची के सहयोग से शहर में कई स्वच्छता अभियान और समाजिक कार्यक्रम हुए है। महापौर ने आगे कहा की आज लखनऊ शहर स्वच्छता के मामले में इतनी लंबी छलांग लगाई है तो इसका श्रेय आप सभी शहरवासियों एवं ऐसे ही तमाम सामाजिक संस्थाओं को जाता है जिन्होंने बढ़–चढ़ कर ऐसे जागरूकता कार्यक्रम में भाग लिया। अंत में महापौर ने मकर संक्रांति की बधाई देते हुए अपनी बात समाप्त की।

जिले में आई फर्जी पत्रकारों की बाढ़, रहें सावधान!

इस कार्यक्रम में चार चांद लगाया कथक सम्राट बिरजू महाराज के शिष्य रहे पंडित अनुज अर्जुन मिश्रा के प्रतिभाशाली शिष्यों ने। इनमें एक कथक डांसर इटली से भी थी। करीब तीन सौ की जनता और कई लखनवी सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर के सम्मुख इस कार्यक्रम का समापन हुआ।

इन्वेस्टर्स समिट से पहले योगी सरकार दे रही 4 लाख तक के पुरस्कार जीतने का मौका

इस अवसर पर महापौर संग शो के संचालक यानी रेडियो मिर्ची के आरजे प्रतीक, नगर आयुक्त इंद्रजीत सिंह, जोनल अधिकारी सुभाष त्रिपाठी, यूपी मेट्रो के मुख्य प्रबंधक और मिर्ची की टीम से आरजे निधि, आरजे खुशबू, आरजे आलोक, आरजे ताशी, म्यूजिक कंपोजर हरजसप्रीत, कॉपीराइटर अविनाश सिंह, डीजे अर्जुन मिश्रा, प्रोग्रामिंग हेड अदिति सेठ, स्टेशन हेड अर्जित श्रीवास्तव और सेल्स हेड निखिल टंडन भी उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

खाकी वाले गुरुजी को भेंट किया उनकी तस्वीर का पेंसिल स्केच

अयोध्या। जनपद अयोध्या के पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय में नियुक्त खाकी वाले गुरुजी के नाम से प्रसिद्ध ...