Breaking News

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में बांसगांव थाना परिसर में पीस कमेटी की बैठक

गोरखपुर। बांसगांव थाना परिसर में एसडीएम बांसगांव पंकज दीक्षित की अध्यक्षता व क्षेत्राधिकारी बांसगांव नितेश कुमार सिंह, थाना प्रभारी बांसगांव के नेतृत्व में अमन शांति बनाए रखने के लिए पीस कमेटी की एक आवश्यक बैठक बुलाई गयी। बैठक में भारी तादात में हिन्दू और मुस्लिम समुदाय के लोग उपस्थित रहे। जहां एस डीएम बांसगांव ने अपनी बातें रखा और लोगों की बातों को सुना और उन्होंने बताया कि नागरिकता संशोधन बिल से डरने की कोई जरूरत नहीं है, जो भारत देश के नागरिक है चाहे व हिन्दू हो या मुस्लिम समुदाय से हो, वो भारत के नागरिक है इसलिए किसी को डरने की कोई जरूरत नहीं है।

सारे जनपद में धारा 144 लागू है। अतः कोई भी बिना अनुमति के किसी प्रकार का विरोध प्रदर्शन/सभा व सोशल मीडिया (फेसबुक/व्हाट्सएप/ट्वीटर/इंस्टाग्राम आदि) पर दुष्प्रचार/भ्रामक सन्देश व आपत्तिजनक टिप्पणी न करें, जिससे कानून व्यवस्था/सौहार्द्र बिगड़ने के खतरे उत्पन्न हो। ऐसा करने वाले व्यक्ति के विरुद्ध कठोर दंडात्मक कार्यवाही की जायेगी। अपने क्षेत्र में आप लोग शान्ति व्यवस्था/सौहार्द्र बनाये रखने में पुलिस का सहयोग करे। बांसगांव थाने की पुलिस आप सब की सुरक्षा हेतू कृत संकल्पित है।

नागरिकता अधिनियम संसोधन से सम्बंधित हैंडबिल भी थाना प्रभारी के द्वारा बंटवाया गया। इसलिए आप लोगों को इसका पालन भी करना अतिआवश्यक है। इस अवसर पर रमेश तिवारी, टकलू बाबा, विनय सेठ, विशंभर पाण्डेय व्यापार मण्डल, संजय सिंह, मृत्युंजय सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...