Breaking News

मिमोह चक्रवर्ती, यशराज स्टारर “रोष” वूट ओटीटी पर होगी रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड में ओटीटी की लोकप्रियता के बढ़ने के साथ सस्पेंस और थ्रिलर फ़िल्में दर्शकों की पसंदीदा सिनेमा बन गई हैं। निर्देशक जयवीर पंघाल की फिल्म “रोष” भी एक डार्क और सस्पेंस कहानी पर बनी फ़िल्म हैं जो दर्शकों को अपने थ्रिलर प्लाट से रोमांचित करेगी। मिमोह चक्रवर्ती (Mimoh Chakraborty), यशराज (Yash Raj), निकिता सोनी (Nikita Soni), अलीना राय (Alina Rai) स्टारर हिंदी फ़िल्म “रोष” से जुड़ी सबसे बड़ी खबर यह है कि फ़िल्म अब सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी। फ़िल्म मार्च महीने के अंत में वूट पर रिलीज होगी।

“नो टैलेंट कैन गो वेस्ट”- सोनम

मिमोह चक्रवर्ती

फ़िल्म रोष की कहानी तीन दोस्तों के पार्टी से लौटते हुए एक दुर्घटना से शुरू होती हैं। इस दुर्घटना के बाद तीनो दोस्तों के बीच में डिलीवरी ब्वॉय गणेश की संदेहास्पद एंट्री होती हैं। कहानी उलझने के बजाय उलझती हैं अच्छे बुरे, सही ग़लत और नायक खलनायक के बीच की लकीर धुंधली हो जाती हैं।

फिल्म में मिमोह चक्रवर्ती के साथ निकिता सोनी, अलीना राय के साथ नया चेहरा यशराज नज़र आयंगे। फिल्म में व्रजेश हीरजी, रुचि तिवारी, अलु आशीष सोनी और गोविंद पांडेय भी अन्य प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

रोमांटिक एक्शन फिल्म “धाक” की शूटिंग में पृथ्वी और प्रदीप रावत की एंट्री

फिल्म में प्रकृति कक्कड़ और सुकृति कक्कड़ के साथ ही अपकमिंग सिंगर प्रणव सिंघल ने गाने गाए हैं और मोंटी शर्मा का म्यूज़िक हैं मेट्स एंटरटेनमेंट और शिवान स्टूडियो के बैनर तले निर्मित फ़िल्म रोष के के लेखक निर्देशक जयवीर पंघाल हैं और निर्माता अमृत लाल सोनी, सचिन गर्ग और जयवीर पंघाल हैं। फिल्म मार्च के तीसरे सप्ताह में वूट ओरिजिनल ओटीटी पर रिलीज होगी।

मर्द और औरत बराबर, फिर औरत कमज़ोर कैसे?

यशराज

निर्माता सचिन गर्ग बताते हैं “यह फिल्म आज की फ़िल्म हैं फ़िल्म की कहानी और थ्रिलर दर्शकों को अंत तक सीट तक बांध कर रखेगा। अभिनेता मिमोह चक्रवर्ती इस फ़िल्म से डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं साथ ही लेखक निर्देशक जयवीर पंघाल मानते है कि इस फ़िल्म रोष में अपराधी कौन हैं और हीरो कौन हैं यह तय कर पाना बहुत मुश्किल हैं।

गर्मी में ये स्टाइलिश आउटफिट्स करें ट्राई, दिखेंगी कूल और स्मार्ट

फिल्म के अंत तक दर्शक सिर्फ़ अनुमान लगा सकते हैं लेकिन फ़िल्म की कहानी के ट्विस्ट टर्न्स हर बार थ्रिल के साथ रोमांचित करेंगे। फ़िल्म की ओटीटी की रिलीज से हम अधिक से अधिक दर्शकों तक पहुंचेंगे।-अनिल बेदाग

महाराष्ट्र में 17 लाख कर्मचारियों की हड़ताल, जानिए क्या है वजह

About Samar Saleel

Check Also

दिलजीत दोसांझ को लेकर कंगना रनौत ने कही ये बात , सुनकर फैस हुए हैरान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वालीं बॉलीवुड ...