Breaking News

लापता पत्रकार आशू यादव की कार में मिली लाश, गला घोंटकर हत्या

कानपुर। नगर के बर्रा थाना क्षेत्र में शनिवार को नहर किनारे कार में लापता पत्रकार युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। कार के अंदर शव देख लोगों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। मौके पर डीआईजी, प्रीतिंदर सिंह व एसपी साउथ, बर्रा, गोविंद नगर फोर्स और फोरेंसिक टीम पहुंची। जांच पड़ताल के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान पत्रकार आशू यादव नाम से हुई। आशू हाल ही में कथित रूप से एक मीडिया संस्थान से जुड़ा था जो 31 दिसम्बर की रात से लापता चल रहा था।

खपरा मोहाल निवासी आशू यादव के खिलाफ कैंट थाने में 10 मुकदमे भी दर्ज हैं। 31 दिसम्बर की रात करीब 2 बजे आशू के मोबाइल पर किसी की कॉल आई थी। इसके बाद वह कार से चला गया था। सुबह तक न लौटने पर उसकी तलाश की गई और भाई की गुमशदगी दर्ज कराई गई थी। आज दोपहर पुलिस ने जानकारी दी कि सीटीआई नहर किनारे कार में आशु का शव मिला है। फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल कर साक्ष्य जुटाए।

डीआईजी प्रीतिंदर सिंह ने बताया युवक की टाई या किसी अन्य से गला कसकर हत्या की गई है। सर्विलांस सेल, फोरेंसिक और पुलिस की टीम खुलासे के लिए लगाई गई है। सीसीटीवी और पुराने रिकॉर्ड्स भी जांचे जाएंगे। वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि एक खबर को लेकर आशू का क्षेत्रीय पार्षद से विवाद चल रहा था। वह इस विवाद को हत्या की वजह बता रहे हैं। फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है। .

रिपोर्ट-अवधेश कुमार सिंह

About Samar Saleel

Check Also

सीएम योगी ने कहा, संविधान का गला घोंटने का रहा है कांग्रेस का इतिहास- आरक्षण में सेंधमारी नहीं होने देंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि संविधान का गला घोंटकर, पिछड़े और अनुसूचित जातियों के ...