Breaking News

विधायक सरवन निषाद ने पंडित महामना फाउंडेशन ट्रस्ट के संस्थापक सचिन गौरी वर्मा को पत्र लिखकर दी शुभकामनायें

गोरखपुर जनपद के चौरीचौरा विधानसभा क्षेत्र के विधायक इंजिनियर सरवन निषाद ने पंडित महामना फाउंडेशन ट्रस्ट के संस्थापक एवं काशी हिंदू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र सचिन गौरी वर्मा को अपने पत्र पर काशी आइकन अवार्ड की शुभकामना दी एवं स्वामी विवेकानंद यूथ अवार्ड के लिए प्रशंसा पत्र भी दिया।

आपको बताते चलें कि सचिन के साथ सिविल कोर्ट गोरखपुर के युवा अधिवक्ता शुभम निषाद भी उपस्थित रहे। 16 अक्टूबर को बनारस में एक राष्ट्रीय स्तर का कार्यक्रम सेवन डेज फाउंडेशन के द्वारा आयोजित हो रहा है जिसमें सचिन गौरी वर्मा को काशी आइकन अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा।

शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए सचिन गौरी वर्मा को यह अवार्ड दिया जा रहा है। सचिन की इस उपलब्धि पर लेडी प्रसन्न कौर इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉक्टर दिनेश मणि त्रिपाठी, अखिल एकता उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष अमित वर्मा, महादेव इंटर कॉलेज भोपाबाजार चौरीचौरा के प्रधानाचार्य संजय जायसवाल, अपना ट्रस्ट की संस्थापिका स्वेच्छा श्रीवास्तव, मुंडेरा बाजार की चेयरमैन सुनीता गुप्ता एवं पूर्व चेयरमैन ज्योति प्रकाश गुप्ता आदि ने शुभकामनाएं दी।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल 

About Samar Saleel

Check Also

15 शहरों की 14,000 से अधिक महिलाओं का यौन शोषण, 15 गिरफ्तार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें साइबराबाद पुलिस ने हाल के समय में सबसे ...