Breaking News

मां-बेटी को कुचला, भीड़ ने ट्रक को आग के हवाले किया; कैमूर में घटना के बाद NH जाम, चालक पिटाया

कैमूर में सड़क हादस में मां और बेटी की मौत हो गई। दोनों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। हादसा इतना भीषण था कि दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। गुस्साए लोगों ने ट्रक चालक और उपचालक को खदेड़ कर पकड़ लिया और दोनों की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं लोगों ने ट्रक में भी आग लगा दी। इसके बाद नेशनल हाईवे को जामकर बवाल करने लगे।

घायल का इलाज मोहनिया में चल रहा
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को भीड़ के चंगुल से बचाया और हिरासत में ले लिया। घटना मोहनिया थाना क्षेत्र के शहीद बाबा मजार के पास की है। मरने वालों की पहचान मोहनिया थाना क्षेत्र के बेलौड़ी गांव का निवासी हसनारा बेगम व उसका पुत्र आलीशान कुरैशी (8) के रूप में पहचान हुई है। वहीं घायल पति का नाम बैरिस्टर कुरैशी बताया जा रहा है। उसका इलाज मोहनिया के अनुमंडलीय में चल रहा है। घायल बैरिस्टर कुरेशी अपने पत्नी व बच्ची को बाइक पर बैठाकर दवा लेने के लिए मोहनिया जा रहा था।

गुस्साए लोग मुआवजे की मांग कर रहे
इधर गुस्साए लोगों का आरोप है कि एनएचएआई की लापरवाही के कारण हादसा हुआ है। जिला प्रशासन इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करे। इधर, घटना के बाद कैमूर एसपी मौके पर पहुंच चुके हैं। एसपी ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। गुस्साए लोग मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

About News Desk (P)

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...