Breaking News

मोंटी पनेसर ने इंग्लैंड को दी चेतावनी, कहा- इन तीन भारतीय खिलाड़ियों से बचकर रहना

ऑस्ट्रेलिया में पहला मैच हारने के बाद भारतीय टीम ने अगले तीन मैचों में शानदार प्रदर्शन कर सीरीज पर कब्जा किया, जिसके बाद खिलाड़ियों की दुनियाभर में खूब वाहवाही हो रही है। भारत और इंग्लैंड के बीच अगले महीने से टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है, जिसके लिए दोनों टीमे कमर कस रही हैं। सीरीज से ठीक पहले इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर गेंदबाज मोंटी पनेसर ने बड़ा बयान दिया है।

मोंटी पनेसर विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड टीम के लिए खतरा नहीं मानते हैं। पनेसर ने तीन भारतीय क्रिकेटरों का नाम बताया है जो इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों में अहम भूमिका निभा सकते हैं। पनेसर ने रविचंद्रन अश्विन, उप कप्तान अजिंक्य रहाणे और भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को इंग्लैंड की टीम के लिए खतरा बताया।

कहा, इंग्लैंड के लिए प्रमुख खिलाड़ी जो रूट, स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन होंगे। जो रूट इन परिस्थितियों में बल्लेबाजी करना जानता है और वह जबरदस्त फॉर्म में है. उसे भारत में एलिस्टर कुक ने जो किया उसका अनुकरण करना होगा। रूट को लंबे समय तक बल्लेबाजी करने की जरूरत है क्योंकि तभी इंग्लैंड खेल में भारत के खिलाफ खड़ा हो सकता है।

Loading...

पनेसर ने कहा, अजिंक्य रहाणे की बल्लेबाजी, कप्तानी और नेतृत्व कौशल ने मुझे बहुत प्रभावित किया है. वहीं चेतेश्वर पुजारा दबाव बनाए रखने में सक्षम हैय़ मुझे लगता है कि अश्विन श्रृंखला में भारत के लिए एक प्रमुख खिलाड़ी बनने जा रहे हैं। वह ओवर द विकेट और राउंड द विकेट दोनों तरह से विकेट ले सकते हैं।

उनकी गेंदबाजी में पास काफी वैरिएशन हैं और वह बहुत चालाक स्पिनर हैं। मुझे याद है उन्होंने कहा था कि स्पिन गेंदबाजी एक ऐप की तरह है, आपको हर छह महीने में अपडेट करते रहना चाहिए और अश्विन लगातार अपडेट करते रहते हैं। मुझे यह देखकर अच्छा लगता है कि वह किस तरह एकदम अविश्वसनीय स्पिनर बन गए हैं।

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

भारत- इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच: इंग्लैंड ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करने का फैसला

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैच ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *