Breaking News

साल के सबसे बड़े क्रिकेट इवेंट के लिए फिर वापस आ गया है स्विगी का मैच डे मेनिया

मुंबई। भारत के अग्रणी ऑन-डिमांड कन्वीनियंस डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने आज 2023 के सबसे बड़े क्रिकेट इवेंट के लिए एक बार फिर अपने ‘मैच डे मेनिया’ का एलान किया है।
मैच डे मेनिया के साथ इस क्रिकेट इवेंट को और खास बनाने के लिए यूजर्स को फूड डिलीवरी, इंस्टामार्ट, डाइनआउट पर शानदार डिस्काउंट एवं बेनिफिट और अन्य ऑफर मिलेंगे।
11 अक्टूबर से 19 नवंबर, 2023 तक क्रिकेट के दीवानों को स्विगी के फूड डिलीवरी, इंस्टामार्ट और डाइनआउट पर मैच ऑवर के दौरान ऑर्डर पर फ्लैट 150 रुपये ऑफ जैसे कई ऑफर्स का आनंद मिलेगा।
फ्री हिट के साथ मैच डे मेनिया चैंपियनशिप
इस क्रिकेट सीजन में इंडिया के रनों पर खुश होने के साथ-साथ स्विगी पर आप भी रन बना सकते हैं। चैंपियनशिप के दौरान यूजर्स स्विगी पर रन बना सकते हैं और कुछ माइलस्टोन पार कर बड़े प्राइज जीत सकते हैं।  यूजर्स स्विगी पर फूड ऑर्डर या इंस्टामार्ट पर ग्रॉसरी ऑर्डर करके 2 रन प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा डाइनआउट के दौरान डाइनआउट पे से बिल पेमेंट करते हुए 4 रन प्राप्त कर सकते हैं। स्विगी एचडीएफसी क्रेडिट के लिए एप्लाई करके शानदार 6 रन प्राप्त कर सकते हैं।
साल के सबसे बड़े क्रिकेट इवेंट के लिए फिर वापस आ गया है स्विगी का मैच डे मेनियाडेली स्विगी मनी बोनांजा में यूजर्स के पास रोजाना कम से कम 6 रन बनाकर 10,000 रुपये जीतने का मौका होगा। डेली लक्जरियस गेटअवे में न्यूनतम 12 रन बनाकर यूजर्स के पास 30,000 रुपये का ताज कपल स्टे वाउचर जीतने का मौका होगा। आभूषण से भरपूर डेली डिलाइट्स के तहत न्यूनतम 18 रन बनाकर स्विगी यूजर्स 50,000 रुपये का तनिष्क का वाउचर भी जीत सकते हैं। न्यूनतम 24 रन बनाकर रोज एक स्विगी यूजर के पास आईफोन 15 जीतने का मौका रहेगा।  न्यूनतम 30 रन बनाकर रोजाना किसी एक स्विगी यूजर को कपल वाउचर के साथ मालदीव के ट्रिप पर जाने का मौका मिलेगा। न्यूनतम 36 रन बनाकर स्विगी यूजर्स नई एसकोडा कार के रूप में अल्टीमेट प्राइज जीतने का मौका भी प्राप्त कर सकते हैं।@अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...