Breaking News

मुस्लिमों को लेकर प्रवीण तोगड़िया ने दिया विवादित बयान, कहा बढ़ने नहीं देंगे इनकी जनसंख्या

ध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के प्रमुख प्रवीण तोगड़िया (Praveen Togadia) ने मुस्लिमों को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह देश में मुसलमानों की जनसंख्या बढ़ने नहीं देंगे।

👉दिल्ली में तापमान पहुंचा 42 डिग्री के पार, जानिए आगे कैसा रहेगा मौसम

प्रवीण तोगड़िया Praveen Togadia

देश में कानून बनाकर 2 बच्चों से ज्यादा पैदा करने वालों को सरकारी अनाज, सरकारी स्कूल और अस्पतालों में मुफ्त सेवा सहित बैंकों से लोन नहीं लेने देंगे। यदि उसके बाद भी कोई मुस्लिम दो से ज्यादा बच्चे करता है तो उसको 10 साल के लिए जेल में डालेंगे। तोगड़िया ने यह भी कहा कि हम सरकार पर हिंदुओं का नियंत्रण कायम कराएंगे।

प्रवीण तोगड़िया (Praveen Togadia) ने कहा कि हम संविधान में संशोधन कर पीएम, सीएम, एसपी, कलेक्टर और जज जैसे पद हिंदुओं के लिए आरक्षित करेंगे। ये सारे काम संभव हैं। तोगड़िया गुरुवार देर रात एक आयोजन में शामिल होने नर्मदापुरम पहुंचे थे। उन्होंने मंच से उक्त बयान दिया। कर्नाटक में बजरंग दल पर बैन लगाने के कांग्रेस के वादे पर तोगड़िया ने कहा कि ऐसा कोई बैन नहीं लगने जा रहा है। यह नूरा कुश्ती कर्नाटक चुनाव में मतदाताओं को खुश करने के लिए चल रही थी। हिंदुओं को ऐसे वादों से डरने की जरूरत नहीं है।

👉प्रियंका चोपड़ा का हैरान कर देने वाला जवाब, कहा सेक्स करना…

हिंदूवादी नेता ने कहा कि राम जन्मभूमि को लेकर हमने सफल आंदोलन किया अब हिंदू जागरण के लिए काम कर रहे हैं। इसके लिए एक लाख केंद्र देशभर में बनाए जा रहे हैं। इनमें एक करोड़ हिंदू जुड़ेंगे। इन केंद्रों की मदद से गरीब हिंदू परिवारों को मुफ्त स्वास्थ्य, शिक्षा और कानूनी मदद दी जाएगी। तोगड़िया ने कहा कि मैं यूं ही ऐसी बातें नहीं करता हूं। लोग मुझ पर भरोसा करते हैं। मैं कभी जब ऐसी बातें करता था तो भाजपा के दिग्गज नेताओं को हरा देता था। मैंने शंकर सिंह वाघेला को हरा दिया था। वे भाजपा से सांसदीय चुनाव लड़ने निकले थे।

तोगड़िया ने कहा- हम सरकार पर हिंदुओं का नियंत्रण स्थापित कराएंगे। हम देश में मुस्लिमों की संख्या नहीं बढ़ने देंगे। हम ऐसा कानून बनाएंगे कि 2 से ज्यादा बच्चे पैदा करने वाले मुसलमानों को सरकारी नौकरी, सरकारी अनाज, सरकारी स्कूल, अस्पताल में मुफ्त सेवा, बैंक से लोन जैसी सुविधाएं नहीं मिलेंगी। यदि मुस्लिम दो से ज्यादा बच्चे पैदा करेंगे तो हम उनको 10 साल के लिए जेल में डालने का प्रावधान भी करेंगे।

About News Room lko

Check Also

मां सफाईकर्मी तो पिता चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी, नौवीं बार में पास की UPSC सिविल सेवा परीक्षा

मुंबई : सफाई कर्मचारी के रूप में काम करने वाली मां के बेटे ने यूपीएससी- ...