Breaking News

एकेटीयू में नैक तैयारियों की हुई समीक्षा

• राज्यपाल के विशेष कार्य अधिकारी डा पंकज एल जानी ने सभी क्राइटेरिया पर विस्तार से की चर्चा

लखनऊ। डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (एकेटीयू) में मंगलवार को कुलपति प्रो आलोक कुमार राय और राज्यपाल के विशेष कार्याधिकारी पंकज जानी ने नैक तैयारियों की समीक्षा की।

कुलपति के सम्मान में “अभिनंदन” कार्यक्रम का आयोजन 

इस दौरान नैक प्रस्तुतिकरण को और बेहतर करने का निर्देश दिया। साथ ही प्रस्तुति के दौरान संबंधित डॉक्यूमेंट को भी बेहतर करने का सुझाव दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय में हुए हर कार्यक्रम के फोटोग्राफ को भी शामिल करने का निर्देश दिया। जिससे कि नैक प्रस्तुतीकरण बेहतर हो सके।

केएमसी भाषा विश्वविद्यालय में नैक संशोधित मूल्यांकन पद्धति पर आयोजित दो दिवसीय कार्यशाला संपन्न

उन्होंने विस्तार से बारी बारी सभी, क्राइटेरिया पर चर्चा की। साथ ही कहा कि विश्वविद्यालय स्तर पर होने वाले सामाजिक कार्यों की जानकारी को उनके फोटोग्राफ्स के साथ प्रस्तुतीकरण में जोड़ा जाए। इससे न केवल प्रस्तुतीकरण बेहतर बनेगा बल्कि अच्छे अंक भी मिलेंगे। उन्होंने कहा कि सभी क्राइटेरिया को बेहतर ढंग से सजाने संवारने की जरूरत है।

क्राइटेरिया 7 पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इसे और बेहतर बनाया जाना चाहिए। समीक्षा के दौरान प्रतिकुलपति प्रो मनीष गौड़ ने नैक तैयारियों की प्रस्तुति दी। इस मौके पर प्रोफेसर वंदना सहगल, उपकुलसचिव डॉ आरके सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय की छात्रा मारिया खान को माइक्रोसॉफ्ट में 1.25 लाख के पैकेज पर मिली इंटर्नशिप

लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) के अभियांत्रिकी एवं तकनीकी संकाय के कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग की तृतीय ...