Breaking News

दंपति को गोली मारकर लूट करने वाले गिरोह का मास्टर माइंड गिरफ्तार

इटावा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरूद्व चलाये जा रहे अभियान के तहत एसओजी टीम व थाना ऊसराहार की संयुक्त टीम ने कार्यवाही करते हुए 19 जून को दंपति के साथ गोली मारकर लूट करने वाले गैंग के लीडर को लूटे हुए रूपयों के साथ गिरफ्तार किया।

मालूम हो कि 19 जून को थाना ऊसराहार क्षेत्रान्तर्गत बुन्देलखण्ड एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर बिरतिया गांव के पास एक दंपति को जनपद औरैया से कस्बा भरथना की ओर आते समय 3 अज्ञात बदमाशों ने मारपीट कर तथा गोली मारकर उनसे रूपये तथा आभूषण लूट लिए थे। सूचना मिलने पर थाना पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर घायल युवक को प्राथमिक उपचार के लिए सैफई पीजीआई भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान 20 जून को घायल दयाशंकर की मृत्यु हो गयी थी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने उक्त घटना के सम्बन्ध में त्वरित कार्यवाही करते हुए घटना के अनावरण तथा अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु एसओजी इटावा व थाना ऊसराहार से 2 टीमों का गठन किया था। आज मुखबिर द्वारा सूचना दी गयी कि बरा नदी पुल के किनारे से ग्राम कुरखा के पास कुछ अज्ञात बदमाश किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है सूचना के आधार पर दोनों टीम मुखबिर द्वारा बताये गए स्थान पर पहुंचकर घेराबन्दी की गयी तथा उन्हे पकडने का प्रयास किया गया। स्वयं को पुलिस से घिरा हुआ देख उक्त बदमाशों ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से अवैध असलाह से फायरिंग की जिस पर पुलिस टीम ने जबाबी कार्यवाही कर एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

Loading...

पुलिस ने इसके कब्जे से 19 जून को थाना ऊसराहार क्षेत्रान्तर्गत हुई घटना से सम्बन्धित लूटे हुए 15000 रूपये तथा हत्या में प्रयुक्त अवैध तमंचा बरामद किया है। अभियुक्त की गिरफ्तारी तथा बरामदगी के सम्बन्ध में थाना ऊसराहार पर अभियोग पंजीकृत किया गया है। गिरफ्तार हुए अभियुक्त के अन्य साथियों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम लगातार प्रयासरत है। एसएसपी आकाश तोमर ने घटना का अनावरण करने वाली टीम को 25000 रुपये देकर पुरुस्कृत करने की घोषणा किया है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

IGRS की शिकायतों के निस्तारण में औरैया प्रथम

औरैया। जन सुनवाई पोर्टल (IGRS) की शिकायतों के निस्तारण को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए पुलिस ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *