Breaking News

हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का कार्यकाल एक साल बढ़ा

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा की हुयी राष्ट्रीय कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष त्रिदंडी महाराज का कार्यकाल एक साल बढ़ा दिया गया। देशभर से विभिन्न राज्यों से लगभग दौ सौ लोगों ने इस बैठक में वर्चुअली हिस्सा लिया।

उत्तर प्रदेश की ओर से लखनऊ से हिस्सा लेते प्रदेश अध्यक्ष पीयूष कान्त वर्मा, प्रदेश प्रवक्ता ऋषि त्रिवेदी, महासचिव अनुपम मिश्रा और प्रवक्ता पंकज कुमार तिवारी ने राज्य में हिन्दू महासभा की चल रही गतिविधियों के बारे में विस्तार से जानकारी रखी और आगामी 2022 को उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर शुरू हो चुकी तैयारियों के साथ स्थायी चुनाव चिन्ह प्राप्त करने, जिला एवं महानगर के प्रभारियों के मार्गदर्शन में जिला कार्यकारिणी के गठन, विधानसभा चुनाव के लिये चयन समिति के गठन आदि विषयों के बारे में राष्ट्रीय कार्यसमिति को अवगत कराया गया।

इसके अलावा श्रीराम की नगरी अयोध्या से वर्चुअल बैठक में हिस्सा लेते हाल ही में नवनिर्वाचित प्रदेश महिला इकाई की अध्यक्ष अर्चना तिवारी ने कहा कि महिलाओं को संगठित करने से ही देश संगठित हो सकता है। महिलाओं और स्वच्छ छवि के नेताओं को हिन्दू महासभा से जोडऩे के साथ भ्रष्ट्राचार, बेरोजगारी और महिला आसुरक्षा के खिलाफ अभियान शुरू करने की अपील भी महिला नेताओं द्वारा की गई। इससे पहले बैठक का शुभारंभ राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी त्रिदंडी जी महाराज के वीडियो संदेश से आरंभ हुआ जिसमे उन्होंने पारस्परिक मतभेदों को भुलाकर महासभा को प्रचंड करने का आह्वान किया।

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...