Breaking News

सृष्टि अपार्टमेंट की सुरक्षा भगवान भरोसे, जिम्मेदार बेपरवाह

लखनऊ। प्राधिकरण की जानकीपुरम विस्तार योजना स्थित सृष्टि अपार्टमेंट परिसर की आंतरिक सुरक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ करने हेतु सभी परिसर निवासियों की सहमति से माईगेट App की शुरुआत परिसर में की गई थी। लेकिन प्राधिकरण के इंजीनियरिंग विभाग जोन-5 द्वारा इसका संचालन बंद करा दिया गया। जबकि अभी तक प्राधिकरण के किसी भी जिम्मेदार अधिकारी या अभियंताओं द्वारा परिसर में सीसीटीवी/वारवेट वायर/इंटरकॉम आदि की कोई भी व्यवस्था नहीं की गई है।

परिसर में आए दिन कुछ न कुछ घटनाएं घटित हो रही हैं, जिसकी वजह से परिसर निवासियों द्वारा इस ऐप को शुरुआत करने करने का अनुमति हेतु एक पत्र दिनांक 28 नवंबर को प्राधिकरण सचिव/अधिशासी अभियंता ज़ोन-5 को दिया गया था। इसके साथ ही ईमेल द्वारा भी प्रार्थना पत्र दिया गया था। जिसमें उनसे अनुमति मांगी गई थी किंतु अभी तक प्राधिकरण के किसी भी अधिकारी द्वारा कोई भी अनुमति प्रदान नहीं की गई है।

निर्माणाधीन परिसर में आये दिन छोटी छोटी चोरियां व गाड़ियों से पेट्रोल चोरी की घटना बढ़ गयी हैं। सृष्टि अपार्टमेंट रेजिडेंट एसोसिएशन के सचिव विवेक शर्मा ने सवाल उठाते हुए कहा कि अगर कोई बडी बारदात होती है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा।

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...