Breaking News

न्यू क्लब ओफेलिया का हुआ उद्घाटन , अपारशक्ति खुराना, नेहा शर्मा, डिनो मोरिया, जैसे अन्य लोग लॉन्च पार्टी मैं रहे उपस्थित

पार्टी का एक नया नाम है, पश्चिमी उपनगरीय मुंबई के गोरेगांव पश्चिम के पॉश इलाके में ओफेलिया क्लब को लॉन्च किया गया है। इसके ओनर सुरेश रयानी, हितेश मेहता और गणेश गुरव है।

बुधवार शाम एक भव्य मीडिया लॉन्च और रेड कार्पेट के बीच क्लब को लॉन्च किया गया, जहां बॉलीवुड के नाम चीन लोग देखे गए। रात ग्लिट्ज़, ग्लैमर और ग्लिटरटी से भरी हुई थी। अपारशक्ति खुराना, कायनात अरोड़ा, नेहा शर्मा, डीनो मोरिया, बंटी वालिया, स्टेबिन बेन सहित अन्य लोगों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया।

जल्द ही हेल्मेट फिल्म मैं बतौर एक्टर अपना डेब्यू कर रहे, अपारशक्ति खुराना ने कहा, “ओफेलिया लाउंज ने निश्चित रूप से पश्चिमी उपनगरों के इस तरफ (गोरेगांव-मलाड) में पार्टी स्थानों के लिए गैप को भरा है। लोगों को अब अंधेरी या बांद्रा नहीं जाना पड़ेगा । मैं यहां आने और अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए वास्तव में उत्साहित हू.”

 

Loading...

अभिनेता-मॉडल डिनो मोरिया ने साझा किया, “मैं इस लॉन्च के दौरान वास्तव में रोमांचित हूं। मैं गोरेगांव में इस तरह के लाउंज से अपनी आँखें नहीं हटा सकता। मेरा मानना ​​है कि हर जगह बहुत ज्यादा पार्टी करने वाले लोग है , हालाँकि, मैं अभी बहुत पार्टी नहीं करता हूँ, लेकिन अपने दोस्तों को आमंत्रित करने पर मैं ज़रूर जाता हू.”

गॉर्जियस नेहा शर्मा ने कहा, “मुझे यहां की मोर थीम से प्यार है। मैं बहुत पार्टी नहीं करती लेकिन मैं कई बार दोस्तों के साथ पार्टी करती भी हूं और जब बंटी ने मुझे इस कूल जगह के बारे में बताया, तो मैंने सोचा कि मुझे एक बार जरूर विजिट करना चाहि.”

गायक स्टेबिन बेन ने कहा, “नाइटलाइफ़ की बात आते ही मैं बहुत उत्साहित हो जाता हूं। मेरे बहुत सारे दोस्त इस लाउंज से जुड़े हैं और मैं यहां उनका समर्थन करने आया हूं.”

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

एक्टिंग छोड़ अब डांस करती नजर आई जाह्नवी कपूर, इस गाने पर जमकर लगाए ठुमके

बॉलीवुड की नई नवेली एक्‍ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जहां अपनी अदाकारी से सबको दीवाना ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *