Breaking News

पूर्वोत्तर रेलवे सुरक्षा बल ने गोरखपुर और गोण्डा समेत बभनान और वाराणसी जं0 से भी बरामद किये गये कई नाबालिग बच्चों को किया चाइल्ड लाइन के हवाले

लखनऊ। रेलवे सुरक्षा बल, पूर्वोत्तर रेलवे द्वारा रेल सम्पत्ति की सुरक्षा एवं अवैध सामानों की धर-पकड़ सहित यात्रियों को सुरक्षा प्रदान करने का निरन्तर प्रयास किया जाता है। इसी क्रम में रेलवे सुरक्षा बल, गोरखपुर को निगरानी के दौरान प्लेटफार्म संख्या-1 पर 11 वर्ष का एक लड़का लावारिस हालत में मिला, जिसे चाइल्ड लाइन गोरखपुर को सुपुर्द किया गया।

रेलवे सुरक्षा बल गोण्डा को निगरानी के दौरान प्लेटफार्म संख्या-2 पर 10 वर्ष की एक लड़की लावारिस हालत में मिली, जिसे चाइल्ड लाइन गोण्डा को सुपुर्द किया गया । रेलवे सुरक्षा बल बभनान को निगरानी के दौरान प्लेटफार्म संख्या -1 पर 14 वर्ष की एक लड़की लावारिस हालत में मिली, जिसे चाइल्ड लाइन बस्ती को सुपुर्द किया गया।रेलवे सुरक्षा बल स्कोर्ट पार्टी द्वारा गाड़ी संख्या-15008 से 16 एवं 15 वर्ष की दो लड़कियाँ तथा 15 वर्ष का एक लड़का लावारिस हालत में मिले, जिन्हें चाइल्ड लाइन वाराणसी को सुपुर्द किया गया ।

रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट नकहा जंगल एवं अपराध आसूचना शाखा,गोरखपुर क्षेत्र द्वारा 07 जुलाई,2022 को संयुक्त कार्यवाही में पिपराईच से एक व्यक्ति को 22 अदद् ई-टिकट के साथ अवैध कारोबार में सम्मिलित पाकर गिरफ्तार किया गया । रेलवे सुरक्षा बल, कप्तानगंज द्वारा 07 जुलाई को गाड़ी संख्या-15656 से दो बैग लावारिस हालत में बरामद कर कप्तानगंज पोस्ट पर जमा किया गया, जिसे यात्री के उपस्थित होने पर सुपुर्द किया गया।

रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट भटनी द्वारा गाड़ी संख्या-11055 से 07 जुलाई को एक लावारिस ट्राली बैग बरामद कर भटनी पोस्ट पर जमा किया गया, जिसे यात्री के उपस्थित होने पर सुपुर्द किया गया ।रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट गोण्डा द्वारा गाड़ी संख्या-15904 से 180 बोतल अमानित पानी जब्त किया गया।

रिपोर्ट – दया शंकर चौधरी

About reporter

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...