Breaking News

उत्तर प्रदेश की सत्ता में आने की तैयारी कर रहे Akhilesh Yadav बोले, “2022 में चुनाव नहीं…”

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी पर करारा हमला बोला है।  मौजूदा सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि आज की सत्ता के विरुद्ध लोग एकजुट होकर प्रदेश में एक नयी राजनीति जन्म ले रही है।

पिछले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस और लोकसभा चुनाव में बीएसपी के साथ गठबंधन के खराब अनुभव के बाद अखिलेश ने साफ तौर पर कहा कि उनकी पार्टी अगले चुनाव में किसी भी गठबंधन में शामिल नहीं होगी और अकेले ही चुनाव लड़ेगी।

उन्होंने ट्वीट करते हुये लिखा कि, आज की विघटनकारी-रूढ़िवादी नकारात्मक राजनीति सत्ता के विरुद्ध एकजुट शोषित, उपेक्षित, उत्पीड़ित, अपमानित दलित, दमित, वंचित, ग़रीब, किसान, मज़दूर, महिला व युवाओं की ‘नयी राजनीति’ जन्म ले रही है. 2022 में उप्र में चुनाव नहीं लोकतांत्रिक क्रांति होगी.

जो 2022 में उत्तर प्रदेश में चुनाव नहीं लोकतांत्रिक क्रांति होगी। बता दें समाजवादी पार्टी ने जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में धांधली का आरोप लगा रही है। यही नहीं सपा नेताओं का आरोप है कि उनके कई प्रत्याशियों को नामांकन करने से भी रोका गया।

108 एम्बुलेंस और हंड्रेड डायल आज भी यूपी की पहचान बने हुए हैं। हमारा काम आज भी लोगों को नजर आ रहा है। जेएनयू मुद्दे पर उन्होंने कहा कि गरीबों और बेटियों की पढ़ाई मुफ्त होनी ही चाहिए और इस मांग को उठाना कतई गलत नहीं है।

About News Room lko

Check Also

हमारा हिंदुस्तान जाति-धर्म से ऊपर उठकर भारतीयता को प्रदर्शित करता है-गुड़िया कठेरिया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। 17 सितंबर से 02 अक्टूबर 2022 तक मनाए ...