Breaking News

इंजीनियरिंग के भी,अब CHAT GPT और लेटेस्ट एआई टूल्स सीखकर बनें Job Ready

कृतिम बुद्धिमत्ता (AI) ट्रेनिंग से नौकरियां सिर्फ साइंस और इंजीनियरिंग के छात्रों को ही नहीं मिल रहीं, बल्कि ये ट्रेनिंग इतनी आसान और नॉन टेक्निकल है कि आर्ट्स और कॉमर्स के छात्र भी इसे कुछ ही हफ्तों में सीखकर आज की नौकरियों के लिए तैयार हो सकते हैं। ये कुछ हफ्ते आज के युवाओं का जीवन परिवर्तित करने की क्षमता रखते हैं। याद रहे बिल गेट्स ने हाल ही में कहा था कि मशीनी युग और मोबाइल इंटरनेट युग के बाद अब हम AI युग में कदम रख चुके हैं। मैकिंजी ग्लोबल इंस्टीट्यूट के अनुसार AI 2030 तक 5 करोड़ नौकरियां लेके आएगा। ऐसे समय में जब कि कोई नौकरी और कोई व्यक्ति AI से अछूता नहीं रहेगा, वो युवा जो एआई ट्रेनिंग नहीं लेते, इस नये दौर में पीछे रह जाएंगे।

समय रहते आप यदि चाहें तो चैट जीपीटी और लेटेस्ट AI टूल्स सीखकर डिजिटल सेक्टर में लाखों के पैकेज पर जॉब हासिल कर सकते हैं, और देश के हजारों युवाओं की तरह सफलता के Master Digital Marketing Programme WIth Chat GPT And Latest AI Tools की मदद से अपनी नौकरी का अपना सपना पूरा कर सकते हैं। इस प्रोग्राम में दी जा रही 3 महीने की ऑन जॉब ट्रेनिंग और 100% Job अपॉरचुनिटी के कारण ये युवाओं के बीच काफी पसंद किया जा रहा है, तो फिर देर कैसी आज ही QR कोड को स्कैन कर इस प्रोग्राम में रजिस्टर करें और अपनी ड्रीम जॉब की ओर एक कदम बढ़ाएं।

ये भी सीखें
एडवांस डिजिटल मार्केटिंग क्लासरूम प्रोग्राम
एडवांस डिजिटल मार्केटिंग ऑनलाइन प्रोग्राम

AI का प्रभाव
23 साल के लांस जंक ने मात्र 3 महीने में चैट जीपीटी से 28 लाख रुपये कमाये। (बिजनेस इनसाइडर)
प्रॉम्प्ट इंजीनियर्स की जॉब तेजी से बढ़ रहीं हैं कंपनियां इस जॉब के लिए युवाओं को 2 करोड़ रुपये तक के पैकेज ऑफर कर रही हैं।(ब्लूमवर्ग)
हाल ही में नेटफ्लिक्स ने एआई इंजीनियर को 7.5 करोड़ रुपये के पैकेज पर हायर किया है।
आज केवल चैट जीपीटी के बेहतर इस्तेमाल से घर बैठे लाखों रुपये महीने कमाये जा सकते हैं।

About News Desk (P)

Check Also

अवध विश्वविद्यालय: स्नातक व परास्नातक सम सेमेस्टर के परीक्षा फार्म भरने की तिथि बढ़ी

• छात्र-छात्राओं को अंतिम अवसर देते हुए अविवि ने परीक्षा फार्म भरने की तिथि बढ़ाई ...