Breaking News

अधिवक्ता को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, दो नम्बरों से आयी काल, 80 हजार का लोन व किस्त न चुकाने से शुरू की बात

बिधूना। सिविल न्यायालय जूनियर डिवीजन में प्रेक्टिस कर रहे अधिवक्ता को अज्ञात व्यक्ति ने दो नम्बरो से काल कर लोन की किस्त न चुकाने की बात से शुरूआत कर गाली गलौज करते हुए अपहरण करने व जान से मारने की धमकी दी है। अधिवक्ता ने इस बात की लिखित शिकयत कोतवाली पुलिस से की है।

उमेश पाल के कातिलों की उल्‍टी गिनती, पुलिस ने उस्मान का किया एनकाउंटर

कस्बा के मोहल्ला नवीन बस्ती पश्चिमी निवासी अधिवक्ता कुलश्रेष्ठ द्विवेदी सिविल न्यायालय जूनियर डिवीजन में बैठकर वकालत करते हैं। अधिवक्ता द्विवेदी ने पुलिस को दी लिखित शिकायत में बताया कि उनके मोबाइल पर सुबह करीब 10ः09 मिनट पर मोबाइल नम्बर 7290066840 से काल आयी। जिसमें बात करने वाले ने धमकी देते हुए कहा कि आप ने 80 हजार रुपये का लोन लिया है और किस्त नहीं भर रहे हो।

अधिवक्ता कुलश्रेष्ठ द्विवेदी

बताया कि जब उन्होंने कहा कि मैं वकील हूं और मैंने किसी तरह का लोन नही लिया है। तो काल करने वाला भद्दी-भद्दी गालियां देने लगा और कहा कि बिधूना आकर तुम्हें जान से मार दूंगा। बताया कि जिस पर उन्होंने फोन काट दिया। बताया कि जिसके बाद मोबाइल नम्बर 8929192845 से पुनः काल आयी और कहा कि तुम्हारा अपहरण करवा लूंगा।

बताया कि जिसके बाद उन्होंने फोन काटकर दोनों नम्बरों को ब्लैक लिस्ट में डाल दिया। अधिवक्ता ने पुलिस को दी लिखित शिकायत में अपनी जान को खतरा बताते हुए कहा कि रिपोर्ट दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई की बात की है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन / राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...