Breaking News

महंत गणेशदास ने कन्यादान कर दिया आशीर्वाद

फतेहपुर। मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में एक जोड़े का आवेदन निरस्त हो जाने के पश्चात विभिन्न सामाजिक एवं राजनीतिक लोगों ने मदद करते हुए तय तारीख में विवाह कराकर नव दंपत्ति जोड़े का घर बसाया है।

• होली से पूर्व महंत ने जरूरतमंदों को बांटी होली की सामग्री।

इस अवसर पर सोमवार को खड़ेश्वरदास आश्रम के महंत एवं अटल जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत गणेशदास महाराज उर्फ पण्डित विजय शर्मा द्वारा शहर के तांबेश्वर मंदिर में सर्वप्रथम मंदिर में दर्शन कर माथा टेका तत्पश्चात उक्त विवाह समारोह में शिरकत करते हुए, नवदम्पत्ति राशि जयसवाल निवासी छिवलहा एवं आशीष कुमार निवासी मध्य प्रदेश को आशीर्वाद देते हुए सदा सुहागन और दीर्घायु का आशीर्वाद दिया।

महंत गणेशदास

इस दौरान इस विवाह समारोह में अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ ही विभिन्न दलों के लोगों ने सहयोग करते हुए विवाह को संपन्न कराया। इस दौरान किरण अग्निहोत्री एवं अन्य ने अपनी महती भूमिका निभाई है।

मोस्‍ट वांटेड लिस्‍ट में शामिल अतीक का तीसरा बेटा असद, पुलिस ने रखा ढाई लाख का इनाम

इससे पूर्व खागा कस्बे में पत्रकार संजय पटेल के साथ प्रेस कोर काउंसिल के बैनर तले जरूरतमंदों को होली पर्व की रसोई सामग्री आदि का भी वितरण कर लोगों को होली पर्व की शुभकामनाएं प्रेषित की हैं। इस दौरान महंत गणेशदास जी महाराज के प्रतिनिधि शीबू खान के साथ कई अन्य लोग उपस्थित रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...