Breaking News

ओमेक्स ने लखनऊ में अल्ट्रा लक्जरी प्रोजेक्ट “द रिजॉर्ट” लॉन्च किया

• कंपनी की परियोजना में 250 करोड़ रुपये निवेश करने की योजना

लखनऊ। भारत की प्रमुख रियल एस्टेट कंपनियों में से एक ओमेक्स (Omaxe) लिमिटेड ने लखनऊ में अपना नया अल्ट्रा लक्जरी प्रोजेक्ट-“द रिजॉर्ट” (The Resort) लॉन्च किया है। रिज़ॉर्ट ओमेक्स इंटीग्रेटेड टाउनशिप का एक हिस्सा है। टाउनशिप 103 एकड़ में फैली हुई है और रणनीतिक रूप से गोमती नगर एक्सटेंशन, लखनऊ में स्थित है।

रायसीना डायलॉग का 8वां संस्करण, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे उद्घाटन

यह परियोजना अपने शानदार इंफ्रास्ट्रक्चर और विश्व स्तरीय सुविधाओं के साथ राजसी भव्यता का दावा करती है। रिज़ॉर्ट में स्टोर और सर्वेंट रूम के साथ-साथ 3 बीएचके और 4 बीएचके अपार्टमेंट और पेंटहाउस की कॉन्फ़िगरेशन में 140 इकाइयां होंगी। कंपनी की परियोजना में 250 करोड़ रुपये का निवेश करने की योजना है और इसके अगले 5 वर्षों में पूरा होने की उम्मीद है।

Omaxe लखनऊ के प्रेसिडेंट और बिजनेस हेड मुकेश कुमार ने कहा, हम अपनी नई अल्ट्रा-लक्जरी परियोजना – द रिज़ॉर्ट को लॉन्च करके खुश हैं। शहर में लक्ज़री हाउसिंग की बढ़ती मांग को ध्यान में रखते हुए, रिज़ॉर्ट आज के होमबॉयर्स की मांग को पूरा करने के लिए एक आदर्श पेशकश है, जो उच्च-स्तरीय सुविधाओं के साथ श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ घर प्रदान करने पर केंद्रित है।

विश्व स्तरीय बुनियादी ढांचे और राज्य सरकार द्वारा कई उपायों और नीतियों के कारण लखनऊ होमबॉयर्स के बीच एक प्रतिष्ठित स्थान के रूप में उभर रहा है। ओमेक्स क्षेत्र में एक उल्लेखनीय रियल एस्टेट डेवलपर है और हमारी परियोजनाओं को खरीदारों और निवेशकों द्वारा अच्छी तरह से मान्यता प्राप्त है। उसी प्रयास और ग्राहक-केंद्रित मूल्यों को जारी रखते हुए, हम आज के होमबॉयर्स की जरूरतों को पूरा करने वाले प्रोजेक्ट लाने का प्रयास करते हैं।

ओमेक्स-अल्ट्रा-लक्जरी प्रोजेक्ट द रिजॉर्ट

एक शांत हरे वातावरण के बीच, अल्ट्रा लक्जरी प्रोजेक्ट-“द रिजॉर्ट” एक शांत जीवन शैली प्रदान करता है जो कल्याण और शांत जीवन पर केंद्रित है। इस परियोजना में स्केटिंग ट्रैक, स्विमिंग पूल, गज़ेबो, व्यायाम उद्यान, एम्फीथिएटर, योग डेक, टेनिस कोर्ट के साथ-साथ बड़े हरे भरे स्थान जैसी सुविधाएं हैं। इसके अलावा, खूबसूरती से डिजाइन किया गया क्लब हाउस रुफटॉप कैफे, आधुनिक जिम, स्पा, कॉन्फ्रेंस हॉल और कई अन्य सुविधाएं प्रदान करता है।

रिज़ॉर्ट रणनीतिक रूप से स्थित है और लखनऊ के बिजनेस और कमर्शियल हब से इसकी सहज कनेक्टिविटी है। क्रिकेट स्टेडियम, लखनऊ पुलिस मुख्यालय, फीनिक्स पल्लासियो मॉल, लुलु मॉल, मेदांता अस्पताल के साथ-साथ कई स्कूल कुछ ही मिनटों की दूरी पर हैं और रिज़ॉर्ट के पूर्ण विकसित और प्रमुख स्थान का हिस्सा होने की चमक को बढ़ाते हैं।

मथुरा की टीम बनी BPL-2023 की चैम्पियन, खिताबी मुकाबले में मैनपुरी को 6 विकेट से हराया

राज्य में एक मजबूत उपस्थिति के साथ, ओमेक्स ने 2005 से लखनऊ में 14 परियोजनाओं को सफलतापूर्वक पूरा किया है। इसमें 12 रेजिडेंशियल और 2 कमर्शियल परियोजनाएं शामिल हैं। सावधानीपूर्वक नियोजित, प्रत्येक परियोजना ने कंपनी के लिए एक नया मानदंड स्थापित किया है जो लगातार सेवाओं और पेशकशों के स्तर को बढ़ाने का प्रयास कर रही है।

About Samar Saleel

Check Also

AJIO ने ऑल स्टार्स सेल का ऐलान किया

• एडिडास द्वारा संचालित और सुपरड्राई द्वारा सह-संचालित AJIO ऑल स्टार्स सेल 1 मार्च 2024 ...