Breaking News

महाशिवरात्रि के पर्व पर कोतवाली प्रभारी शशि भूषण ने किया निरीक्षण, सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजामों का महंतों और साधुओं को दिया आश्वासन

औरैया। हिंदू धर्म का पर्व महाशिवरात्रि 01 मार्च को होने जा रहा है। इस दिन भक्तगण व्रत रख कर, भगवान शिव और पार्वती की आराधना करेंगे। इस लिहाज़ से बिधूना कोतवाली के प्रभारी शशिभूषण ने क्षेत्र का निरीक्षण किया और मंदिरों में जाकर, महंत और साधुओं से बातचीत कर उनको सुरक्षा का आश्वासन दिया।

निरीक्षण करने के बाद उन्होंने मंदिरो के पुजारियों और महंत से बात की। उन्होंने आश्वासन देते हुए कहा कि भक्तगणों को कांवण चढ़ाने पर किसी भी प्रकार से कोई भी परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी। इसके लिए कड़ी सुरक्षा का इंतजाम किया गया है। निरीक्षण के दौरान, उन्होंने मंदिरों में जाकर भगवान शिव जी का आशीर्वाद प्राप्त किया।

शशि भूषण ने कहा कि किसी भी प्रकार से भक्तों को मंदिरों में आने-जाने और पूजा अर्चना करने में कोई भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। उन्होने कहा कि हर मंदिर पर पुलिस की कड़ी पहरेदारी रहेगी। उन्होंने लोगों से अपील भी की है कि वो लोग शांति बनाए रखें और महाशिवरात्रि के पर्व पर शिव-पार्वती की पूजा अर्चना करें।

About reporter

Check Also

लखनऊ में घर खरीदने का सपना देख रहे हैं… एलडीए देगा कुछ अच्छे विकल्प, 12 प्रतिशत दाम घटेंगे

लखनऊ:  अगर आप राजधानी लखनऊ में आशियाने का सपना देख रहे हैं, तो एलडीए कुछ ...