Breaking News

प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर ग्राम पंचायत रामदासपुर में आयोजित विशाल हुआ भंडारा

• ग्राम सभा में काली जी के चौरा पर सुंदरकाण्ड का भी आयोजन कराया गया।

अयोध्या। विकासखंड तारुन ग्राम के ग्राम पंचायत रामदासपुर में भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य पर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि डिंपल सिंह के द्वारा समस्त ग्रामवसियों के सहयोग से काली माता जी के चौड़े पर विशाल भंडारे का आयोजन कराया गया।

👉फरार टीएमसी नेता शाहजहां शेख के आवास पर छापेमारी, केंद्रीय बल के साथ संदेशखाली पहुंची ईडी की टीम

ग्रामवासियों ने प्रभु श्री राम लला के 500 वर्षों के बाद स्थाई घर में विराजमान होने के अवसर पर पहले सुंदर काण्ड का पाठ कराया और उसके बाद विशाल भंडारे का आयोजन कराया। पूरे ग्राम सभा का वातावरण राममय हो गया था।

प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर ग्राम पंचायत रामदासपुर में आयोजित विशाल हुआ भंडारा

डिंपल सिंह ने बताया कि हमारी ग्राम पंचायत भगवान श्री राम जी के वन गमन के समय प्रथम विश्राम स्थल राम चौरा गौराघाट के समीप पड़ता है, इसलिए हम लोगों का परमदायित्व बनता है कि हम इस खुशी के अवसर को आम लोगों में बांट कर खुशियां मनाएं। पूरे ग्राम वासियों द्वारा इस अवसर पर अपने घरों में दीपक भी जलाये गये।

👉अयोध्या में राम लहर… दूसरे दिन भी रामलला के दर्शन के लिए भक्तों की लंबी कतार; तस्वीरें

इस अवसर पर अनुराग सिंह, रमेश सिंह (पप्पू), सुरेंद्र बहादुर सिंह, राम अनुज निषाद, उर्मिला निषाद, संग्राम वर्मा, पंकज सिंह, उत्तम सिंह, गौतम वर्मा, जितेंद्र सिंह एडवोकेट, तिलकराम निषाद, नंगू प्रजापति, मोहम्मद बशीर, पीर अहमद, मोहम्मद चांद आदि ग्राम पंचायत की समस्त जनता उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय: एमबीए के 47 छात्र-छात्राओं को प्लेसमेंट एवं इंटर्नशिप का ऑफर

लखनऊ विश्वविद्यालय के अभियांत्रिकीय एवम् तकनीकी संकाय के प्लेसमेंट सेल द्वारा आयोजित रिक्रूटमेंट ड्राइव मे ...