Breaking News

12 साल बाद आया मौका अब एक टेस्ट खेलकर ही खत्म हो जाएगा इस खिलाड़ी का करियर

भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है. इस सीरीज के लिए पेसर जयदेव उनादकट को भी टीम इंडिया में मौका मिला. हालांकि वह प्लेइंग-XI में जगह नहीं बना सके. इसका कारण वीजा ना मिलना रहा

जयदेव उनादकट ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का नेतृत्व किया. उन्होंने साल 2010 में न्यूजीलैंड की मेजबानी में खेले गए उस टूर्नामेंट में भारतीय टीम की कप्तानी संभाली. उसी साल उन्हें भारतीय टेस्ट टीम में भी जगह मिली.

जयदेव उनादकट ने सेंचुरियन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उस सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला. मुकाबले में उन्होंने 26 ओवर #गेंदबाजी की और 101 रन दिए लेकिन कोई विकेट नहीं ले पाए.

सेंचुरियन में मैच के बाद जयदेव उनादकट को टेस्ट खेलने का मौका फिर कभी नहीं मिल पाया. हाल में उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए मौका मिला लेकिन वह वीजा से जुड़े मामलों में फंस गए. इसी के चलते वह फ्लाइट नहीं पकड़ पाए.

अब इसे बदकिस्मती ही कहा जाएगा कि 12 साल बाद मौका आया लेकिन उनादकट वीजा ना मिलने के कारण टेस्ट मैच का हिस्सा ही नहीं बन पाए. उन्होंने अभी तक 7 वनडे और 10 टी20 इंटरनेशनल मैच भी खेले हैं. वनडे में उन्होंने 8 और टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में कुल 14 विकेट लिए हैं.

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...