Breaking News

ओवैसी ने साधा बीजेपी पर निशाना, गोडसे को लेकर दिया यह बयान

फिरोजाबाद। एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असासुद्दीन औवेसी ने यूपी के फ़िरोज़ाबाद जिले में एक जनसभा को संबोधित किया उन्होंने कहा कि जब हम कोई भाषण देते है तो हमारी छोटी सी बात भी भड़काऊ कही जाती है लेकिन उत्तराखंड की धर्म संसद में जिस तरह से पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को गोली मारने की बात कही गयी,मुसलमानों को मारने की बात कही गयी तो किसी के खिलाफ भी कार्यवाही अब तक नहीं हो सकी है।

उन्होंने अपने संबोधन में नाथूराम गौडसे के प्रति अपमानजनक शब्द हरामी का प्रयोग किया साथ ही उन्हें पहला आतंकवादी भी बताया.उन्होंने अपने सम्बोधन में फ़िरोज़ाबाद जिले की इंडस्ट्रीज की समस्याओं को उठाया साथ ही पिछले दिनों डेंगू से हुयी मौतों का जिक्र किया उन्होंने कहा कि सरकार इन मुद्दों पर कोई ठोस कदम उठाने की बजाय जिलों के नाम बदल रही है जिससे किसी का कोई भला नहीं होने वाला।

ओवैसी कहा कि कानपुर में 80 साल के एक बुजुर्ग के साथ अमानवीय व्यवहार हुआ और मैने जब उसका जिक्र किया तो मुझसे कहा जाता है कि में भड़काऊ भाषण देता हूँ लेकिन उत्तराखंड की धर्म संसद में जो कुछ हुआ उसके बारे में कोई कार्यवाही इसलिए नही हुई क्योंकि इन्हें बीजेपी और आरएसएस का संरक्षण प्राप्त है. उन्होंने कहा कि मुसलमानों को अब दूसरे दलों की दरी बिछाने से बचना चाहिए।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

शरीर पर नीले निशान…पीटते-पीटते ले ली जान; हैवान बने किशोर के चंगुल से नहीं बच पाया आर्यन

मैनपुरी:  मैनपुरी की कांशीराम कॉलोनी में एक साल के मासूम आर्यन की बेरहमी से हत्या ...