Breaking News

महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आम आदमी की “पद-यात्रा” कल

वाराणसी। आज आम आदमी पार्टी के प्रांतीय अध्यक्ष पवन तिवारी ने पराड़कर भवन में प्रेस-वार्ता के माध्यम से केंद्र और प्रदेश सरकार के नीतियों की बखियां उधेड़ते हुए कहा कि भाजपा लोकतांत्रिक व्यवस्था के खिलाफ कार्य कर रहीं हैं।

उन्होंने मीडिया कर्मियों के समक्ष बढती महंगाई, बेरोजगारी भ्रष्टाचार पर चिंता व्यक्त करतें हुए कहा कि मोदी सरकार की नीतियों ने आम आदमी को मुसीबतों के जंजाल में फंसा दिया हैं। देश आर्थिक रूप से जूझ रहा हैं, 15 लाख करोड़ व्यापारी मित्रों को राहत देनें के नाम पर स्वाहा कर दिया गया और उसकी वसूली दूध, दही, दाल,चावल जैसे रोजमर्रा के वस्तुओं पर GST लगाकर किया जा रहा हैं।

नौजवानों को भी ठगने का काम यह सरकार कर रहीं हैं। सेना में 04 साल की नौकरी न बेरोजगारी दूर करेगा और न ही देश हित में लिया गया फैसला हैं। बेरोजगारी दूर करने का वादा करने वाली सरकार नौकरी देना तो दूर रिकार्ड तोड़ बेरोजगारी बढ़ाने वाली सरकार बन गयी हैं।

पवन तिवारी ने एक्सप्रेस वे और रिंग रोड को भ्रष्टाचार की सड़क बताते हुए और बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे और वाराणसी के रिंग रोड के गुणवत्ता पर सवाल उठाते हुए कहा कि चुनावी फसल काटने की होड़ में हड़बड़ी में उद्घाटन कर दिया गया, प्रधानमंत्री जी द्वारा बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के उद्घाटन के कुछ घंटे के बाद ही सड़क उधड़ने लगा और वाराणसी के रिंग रोड पर भी कमोबेश यहीं सूरत हैं।

प्रांतीय अध्यक्ष पवन तिवारी ने बताया कि सरकार की जनविरोधी नीतियों और नाकामी के विरोध में प्रदेश प्रभारी सांसद संजय सिंह के आह्वान पर 28 अगस्त को प्रदेश के सभी जिलों में पद-यात्रा निकाली जा रही हैं। जिसके तहत वाराणसी में भी तेलियाबाग स्थित सरदार बल्लभ भाई पटेल जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करकें, तेलियाबाग से लहुराबीर होते हुए बेनियाबाग तक “पद-यात्रा”, दोपहर 02 बजे से निकाली जायेंगी।

पदयात्रा का नेतृत्व आपके काशी प्रांत अध्यक्ष पवन तिवारी करेंगे बड़ी संख्या में कार्यकर्ता सम्लित होंगे। आज की पत्रकार वार्ता में निवर्तमान प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह, जौन पुर प्रभारी कैलाश पटेल, जिला अध्यक्ष रमाशंकर पटेल, महानगर अध्यक्ष अखिलेश पांडे, जिला मीडिया प्रभारी घनश्याम पाण्डेय, मनीष गुप्ता, गुलाब राठौर, अमर सिंह पटेल, शारदा टंडन, गीता पटेल, कनहैया मिश्रा आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट-जमील अख्तर

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...