Breaking News

संजय दत्त के साथ इस फिल्म में नजर आएँगी पलक तिवारी, देखे तस्वीर

बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटिड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) जल्दी ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार हैं।

इसके साथ ही पलक के खाते में संजय दत्त (Sanjay Dutt) संग फिल्म ‘द वर्जिन ट्री’ में भी नजर आएंगी। प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ पलक तिवारी, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में थीं। ऐसे में अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

इस इंटरव्यू में पलक तिवारी ने फिल्म किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान और द वर्जिन ट्री में संजय दत्त संग काम करने के एक्सपीरियंस पर कहा, ‘जिन लोगों के संग मैं काम कर रही हूं, मेरा मकसद स्क्रीन पर अधिक दिखना है ही नहीं, लेकिन इनसे अधिक से अधिक सीखना है। मैं स्पंज की तरह सब कुछ सोख लेना चाहती हूं।

याद दिला दें कि इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी, कुछ खास मौकों पर पैपराजी के कैमरों में कैद हुए थे, जहां एक्ट्रेस अपना चेहरा छिपाती नजर आई थीं। ऐसा दो तीन मौकों पर हुआ, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें तेजी से बाजार में उड़ने लगीं। हालांकि अब पलक तिवारी ने साफ कर दिया है कि वो इब्राहिम को डेट नहीं कर रही हैं और उनके लिए उनका करियर सबसे अहम है।

बात करते हुए कहा, ‘दो फिल्मों के शूट ने मुजे काफी बिजी रखा है, और मैं फिलहाल सिर्फ इस पर ही फोकस कर रही हूं और ये मेरे लिए काफी अहम साल है।’ सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान संग डेटिंग की खबरों पर पलक ने कहा, ‘मैं इन अफवाहों पर ध्यान नहीं देती हूं क्योंके ये तो मेरे पेशे का ही हिस्सा हैं।

इन से बेहतर मैं अपने करियर पर फोकस करूंगी। प्यार की कभी कैलकुलेशन या भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है, फिलहाल मेरा काम मेरी प्राथमिकता है। करियर के हिसाब से मेरे लिए ये बहुत खास वक्त है… इसलिए मैं सिर्फ उसी पर फोकस करना चाहती हूं। ‘

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...