Breaking News

2022 में भाजपा का भ्रम तोड़ेगी जनता: रोहित अग्रवाल

लखनऊ। रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित अग्रवाल ने केंद्र सरकार के सीबीएसई की बारहवीं की बोर्ड परीक्षाएं निरस्त करने के फैसले को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि जब छोटे बच्चों की ऑनलाइन क्लास हो सकती है तो फिर आनलाइन परीक्षाएं क्यों नहीं हो सकती है।

फीस माफियाओं पर शिकंजा कसे सरकार

उन्होंने कहा कि कोरोना ने सभी की कमर तोड़ दी है। गरीब और मजदूर तथा किसान भाईयों को इस दौरान भारी आर्थिक चोट पहुंची है। मध्यमवर्गीय परिवार की आमदनी पर ग्रहण लग गया है, उसके पास दो वक़्त की रोटी के लिए भी पैसे नहीं है। ऐसे मे स्कूल की फीस और अन्य ख़र्चे से लोग परेशान है और हताश और निराश हो रहे हैं। ऐसे में सरकार को चाहिए कि कम से कम स्कूल की फीस में 50 प्रतिशत की छूट प्रदान करने के लिए स्कूल प्रशासन को निर्देशित करे और फीस माफियाओं पर शिकंजा कसे।

श्री अग्रवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अंदर ही अंदर उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा के चुनाव की तैयारी कर रही है और प्रदेश की भोली भाली जनता को भगवान भरोसे छोड़ रखा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग जितनी मेहनत सत्ता हासिल करने के लिए करते है उतनी मेहनत अगर कोरोना से निपटने के लिए करते तो लोग असमय ही काल के गाल में न समाते। मोदी और योगी को इससे कोई लेना देना नहीं है क्यूंकि भाजपा सिर्फ सत्ता की लालची है। लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता 2022 मे भारतीय जनता पार्टी का भ्रम तोड़ेगी जैसे पश्चिम बंगाल की जनता ने भाजपा के षड्यंत्र को कामयाब नहीं होने दिया।

About Samar Saleel

Check Also

पहली बार ग्राम प्रधानों और किसानों को मिलेगा अपना पंचायत भवन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। यूपी में पहली बार लगभग सभी ग्राम पंचायतों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *