विकास के नाम पर वोट करेगी जनता, घबड़ाएं वो जिन्हें लग रहा डर : महेन्द्र प्रताप सिंह

  • सीतापुर में बिसवां से भाजपा विधायक ने सपा और बसपा सरकारों पर कसा तंज
  • कहा, गांव-गांव में विकास की बयार लाने वाले भाजपा फिर से लहारएगी परचम
  • पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में प्रदेश विकास के पथ पर बढ़ा आगे
  • पिछली सरकारों ने जनता के साथ धोखा किया और विकास का झूठा सपना दिखाया

लखनऊ। आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर विपक्षी पार्टियों के नेताओं की बयानबाजी पर पलटवार करते हुए सीतापुर के बिसवां से भाजपा विधायक महेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि डरें वो जिन्होंने जनता के साथ धोखा किया और विकास का झूठा सपना दिखाया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व वाली सरकार ने यूपी को चमका दिया है। आज गांव-गांव में विकास की बयार छाई है।

विधायक महेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि पिछली सरकारों में परेशान और दुखी रहने वाले किसान भाजपा की सरकार में खुशहाल हुए हैं। उनको उनके धान, गन्ने, दलहन-तिलहन के मूल्य की पाई-पाई मिली है। गांव, गरीब, किसानों के विकास के लिए इतने काम किये गये हैं कि विपक्षी पार्टियों के लिए उनको गिनती करना मुश्किल है। बात सीतापुर की करें तो घर-घर बिजली पहुंचाने के साथ माताओं बहनों को चूल्हे के धुएं से बचाने के लिए उज्जवला योजना के तहत रसोई गैस सिलेंडर देने का काम करने के साथ सरकार ने अपने देश का गौरव पूरे विश्व में स्थापित किया है। प्रदेश भर में 250 माध्यमिक विद्यालय, 77 डिग्री कॉलेज और 12 विश्व विद्यालयों पर विकास कार्य किया है।

5 एक्सप्रेस-वे के निर्माण कार्य के साथ 5 से 6 जिलों में मेट्रो का कार्य तेजी से आगे बढ़ाया है। बीजेपी सरकार प्रदेश में चौमुखी विकास कार्य में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों को लेकर जनता भाजपा के साथ है। विपक्षी पार्टियों को डरने की जरूरत है क्योंकि उनके समय में प्रदेश की बदहाल और खस्ताहाल व्यवस्थाओं को भी जनता देख चुकी है।

About Samar Saleel

Check Also

सीएम योगी ने वीरता पुरस्कार विजेताओं और वीर नारियों को किया सम्मानित

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। आजादी का अमृत महोत्सव के विभिन्न पहलुओं ...