Breaking News

Electric shock लगने से युवक की मौत

रायबरेली: जिले के मौतलागंज कोतवाली निवासी ग्राम बहाई में युवक की Electric shock लगने से मौत हो गई। मृतक के परिजनों व ग्रामीणों ने विद्युत विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों पर लाइन न काटने के विरोध में आरोप लगाते हुए कोतवाली में जमकर विरोध प्रदर्शन किया। मृतक के चाचा की शिकायत पर जेई व लाईन मेन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। सूत्रों के अनुसार गांव में बीते लगभग 15 दिनों से बिजली खराब चल रही थी। खंभों पर लगे एबीसी तार गर्म होकर आपस में चिपक गये थे। ग्रामीणों की शिकायत पर लाईन मैन रामजियावन व अन्य दो लोगों को लेकर लाईन ठीक करने गया था। ग्रामीणों का आरोप है कि बिना शट डाइन लिए ही खंभे से उतारे गए और तार को खींचने के लिए गांव के ही युवयक दीपक निर्मल (17) पुत्र शिव प्रसाद निर्मल से बोल दिया।

  • जिससे दीपक के तार छूते ही वह करंट की चपेट में आ गया।
  • मौजूद ग्रामीणों ने किसी तरह से दीपक को करंट से छुड़ाकर लालगंज अस्पताल पहुंचाया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।
  • जिससे अस्पताल पहुचने के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Electric shock, बिजली विभाग की लापरवाही की भेंट चढ़ा इकलौता पुत्र

दीपक अपने माता पिता का इकलौता पुत्र था। उससे छोटी एक बहन काजल है। पिता शिव प्रसाद विदेश में नौकरी करते हैं। इकलौते पुत्र की मौत से मां रीता देवी के साथ परिवार में मातम छा गया। युवक की मौत की सूचना मिलने के बाद प्रभारी क्षेत्राधिकारी विनीत सिंह व उपजिलाधिकारी राकेश कुमार कोतवाली पहुंचे। मृतक के चाचा राजू ने पुलिस को दी गयी तहरीर में जेई आरके पाल व विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

  • सीओ विनीत सिंह ने बताया कि शिकायती पत्र के आधार पर मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

———————————–

Loading...

संक्षिप्त खबर—

मारपीट के आरोपियों को भेजा जेल

लालगंज। रायबरेली जिले के लालगंज मेें दो पक्षों के बीच मारपीट के मामले में दर्ज आरोपियों को पुलिस ने पकड़कर जेल भेज दिया। सोमवार को ग्राम धनाभाद में हुई मारपीट का मामला पुलिस कोतवाली पहुंचा। जिसमें पुलिस ने धारा 308 के साथ अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। इस मामले में आरोपी अरविंद व राजेंद्र को पकड़ कर पुलिस ने जेल भेजा दिया है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

हसीन जहां ने बाल कल्याण समिति में दर्ज कराया बयान

अमरोहा। टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने बाल कल्याण समिति ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *