Breaking News

लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्रों के लिए डेलॉयट कम्पनी में प्लेसमेंट का अवसर

लखनऊ विश्वविद्यालय के अभियांत्रिकी एवं तकनीकी संकाय के प्लेसमेंट सेल ने डेलॉयट कंपनी में नौकरी के लिए बीसीए, बी.एससी.(कंप्यूटर साइंस), बीबीए, बीबीएम, बीकॉम (अकाउंटिंग, फाइनेंस एवं एलाइड स्पेशलाइजेशन) के छात्र-छात्राओं को आवेदन का मौका दिया है।

👉स्वावलंबी भारत अभियान के अन्तर्गत रोजगार मेले का आयोजन 

डेलॉइट कम्पनी, रेवेन्यू और प्रोफेशनल्स की संख्या के हिसाब से दुनिया का सबसे बड़ा प्रोफेशनल्स सर्विस नेटवर्क है और यह दुनिया के चार बड़े अकाउंटिंग फर्मों में से एक है।

लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्रों के लिए डेलॉयट कम्पनी में प्लेसमेंट का अवसर

प्लेसमेंट प्रभारी डा हिमांशु पांडेय ने बताया कि डेलॉयट कंपनी में एसोसिएट एनालिस्ट (रिस्क एंड फाइनेंशियल एडवाइजरी) पद पर 3.25 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज के लिए बीसीए और बीएससी (कंप्यूटर साइंस) के छात्र-छात्राएं जिन्हे सी, सी++, जावा, पायथन, प्रोग्रामिंग फाउंडेशन, रिलेशनल डेटाबेस, नेटवर्किंग कॉन्सेप्ट, एसक्यूएल जैसी कंप्यूटर प्रोग्रामिंग भाषाओ का ज्ञान हो तथा बीबीए, बीबीएम, बीकॉम (अकाउंटिंग, फाइनेंस एवं एलाइड स्पेशलाइजेशन) के छात्र-छात्राएं जिन्हे फाइनेंशियल एकाउंटिंग, मैनेजमेंट अकाउंटिंग, फाइनेंशियल मार्केट, फाइनेंशियल एनालिसिस और रिपोर्टिंग, बिजनेस मैथमेटिक्स और स्टेटिस्टिक्स, बिजनेस एनालिसिस और वैल्युएशन एवं कॉस्ट अकाउंटिंग का अच्छा ज्ञान हो और जिनका सीजीपीए 60% से अधिक हो नीचे दिये गए दोनों लिंक 01 https://usrecruiting.deloitte.com/usi-open-talent-network-risk-and-financial-advisory#subpage/undergraduate/section/nkljb

👉पर्यावरण अनुकूल स्वास्थ्य प्रथाओं के लिए संक्रामक नियंत्रण प्रथाओं का महत्व” पर वक्तव्य

लिंक 02 https://forms.gle/juwr1HuCzKVP5dXPA पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। दोनों लिंक पर आवेदन करना अनिवार्य है. आवेदन करने की अन्तिम तिथि 18 दिसम्बर 2023 हैं।

About Samar Saleel

Check Also

राम और कृष्ण की धरती पर गोकशी की छूट देना चाहती है कांग्रेस- योगी

• मुख्यमंत्री ने फिरोजाबाद में चुनावी जनसभा को किया संबोधित • बोले योगी, परिवारवाद के ...