Breaking News

पीएम मोदी ने आज की असम के दिव्यांग कलाकार से मुलाकात, इशारों में कहा-“पीएम नरम दिल व सरल व्यक्ति”

प्रधानमंत्री मोदी ने आज असम के एक दिव्यांग (मूक-बधिर) कलाकार से मुलाकात की. असम के सिलचर के रहने वाले कलाकार अभिजीत गोटानी ने मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की उपस्थिति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पेंटिंग भी भेंट की.पीएम मोदी से मुलाकात के बाद अभिजीत ने सांकेतिक भाषा में अपनी बात कही। उसे समझकर अभिजीत की मां ने उनकी बात मीडिया तक पहुंचाई।

अभिजीत ने कहा, ‘हर दिन मैं टेलीविजन पर पीएम मोदी को देखता हूं, लेकिन आज उनसे व्यक्तिगत रूप से मिला। बहुत अच्छा लगा, जब उन्होंने मेरी पेंटिंग की सराहना की और इसे बहुत सुंदर बताया।”

प्रधानमंत्री ने मेरी पीठ थपथपाई मुझे बहुत अच्छा लगा और उन्होंने कहा कि मेरी कलाकृति बहुत अच्छी है। आज मेरा सपना पूरा हो गया है। वह बहुत ही नरम दिल और सरल व्यक्ति हैं। मेरे परिवार को बहुत गर्व होगा कि मैं पीएम से मिला। मेरे जैसे लोगों को यह कभी नहीं सोचना चाहिए कि वे हार गए हैं, लेकिन उन्हें दुनिया को दिखाना चाहिए कि हम यह कर सकते हैं।’

दिव्यांग अभिजीत को स्केचिंग का शौक है. वह बोल और सुन नहीं सकते हैं. पीएम मोदी से पहले भी वह कई सेलिब्रिटी को अपने द्वारा बनाई उनकी पेंटिंग गिफ्ट कर चुके हैं. उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली को अपने द्वारा बनाई उनकी स्केच भेंट की थी.

 

About News Room lko

Check Also

स्वतंत्रता दिवस पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने किया ध्वजारोहण, विकास के रोडमैप को लेकर कहा ये…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें स्वतंत्रता दिवस की 76वीं वर्षगांठ के अवसर पर ...