Breaking News

दलित महिला के पति को पुलिस कर रही परेशान

चित्रकूट। जिले के बरगढ थाना क्षेत्र के गोइयांकला गांव के मजरा पतरी की सरोज देवी ने पुलिस अधीक्षक को लिखे पत्र में कहा कि उसके पति लल्लू उर्फ गजाधर वर्मा को इलाका पुलिस जबरियां परेशान कर रही है। 29 मई को ननकऊ पुत्र लल्लू सिंह व एक अज्ञात ने उसके पति की जमकर पिटाई की है। थाना पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है।

बुधवार को पीड़िता सरोज देवी ने पुलिस अधीक्षक को लिखे पत्र में कहा कि उसके पति पांच भाई हैं। आपसी विवाद के चलते कुछ दिनों के लिए वह बाहर चली गई थी। उसके हिस्से की चैपाल को गिराकर अवैध कब्जा की नीयत से गांव के कंधई पुत्र रघुराई, इन्द्रवती आदि ने प्रधान से मिलीभगत कर पुलिस से पति को जबरियां परेशान करा रहे हैं। विपक्षी ने पुलिस से मिलकर पति के खिलाफ कई मामले थाने में दर्ज करा दिये हैं।

पीड़िता के पति के साथ 29 मई को मारपीट की गई है। कल्लू कोल आदि ने भी पति को पीटा है। पति के परिवारीजन धमकी दे रहे हैं कि पत्नी को घर से निकाल दो अन्यथा तुम्हें जान से मार देंगे। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से जानमाल की गुहार लगाते हुए कानूनी कार्यवाही की मांग की है। बंधुआ मुक्ति मोर्चा ने भी पीड़िता की मदद करने बाबत पत्र पुलिस अधीक्षक को लिखा है।

About Samar Saleel

Check Also

सेवा भारती का राहत अभियान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। सेवा भारती के माध्यम से कोरोना आपदा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *