Breaking News

फेसबुक पर अभद्र कमेंट करने वाले फल विक्रेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लम्भुआ/सुलतानपुर। एक फल विक्रेता को सोशल मीडिया पर अभद्र कमेंट करने की वजह से पुलिस ने हिरासत में लिया है। आरोपी ने पीएम और सीएम पर भी भद्दे कमेंट फेसबुक पर किए हैं। सोशल मीडिया पर उसका यह कमेंट बीते कई महीनों से जारी है। कोरोना महामारी को भी ध्यान भटकाने वाला बताया गया है। पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए स्वतः संज्ञान लिया है।

कस्बे के ब्लॉक रोड का निवासी सलमान अहमद फलों का व्यापार करता है। सलमान फेसबुक पर सलमान जावेद राइन नाम से अकाउंट भी चलाता है। सोशल मीडिया पर सक्रिय सलमान बीते कई माह से समाज मे नफरत फैलाने वाले पोस्ट वायरल कर रहा है।

इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को हुई तो सलमान के अकाउंट की खोज की गई। सलमान ने शाहीनबाग प्रकरण पर पीएम पर अभद्र कमेंट किये हैं। भाजपा नेता वसीम रिजवी को पागल मवेशी बताया गया है। कोरोना को लेकर सीएम योगी पर व्यंगात्मक कमेंट किये गए हैं।

उसने लिखा है कि दंगों से ध्यान भटकाने के लिए यह झूठ (कोरोना) फैलाया गया है। पीएम-सीएम को बुजदिल भी लिखा गया है। अयोध्या में रामलला के विग्रह स्थानांतरित किये जाने की फोटो टैग करके लिखा है कि यहां कोरोना नहीं फैलता है। सीएए, एनआरसी, एनपीआर और पुलवामा अटैक पर भी अशोभनीय टिप्पणी की गई है।

एसआई भरत सिंह की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके युवक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने सलमान के 40 से ज्यादा फेसबुक पोस्टों का संज्ञान लिया है। इसके अलावा उन युवाओं पर भी नजर रखी जा रही है। जिन्होंने सलमान की पोस्ट का समर्थन किया है।

रिपोर्ट-संतोष पांडेय

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...