Breaking News

पुलिस ने जिला बदर सपा प्रत्याशी को भेजा जेल

औरैया। जिले के दिबियापुर क्षेत्र में पुलिस ने टॉप टेन अपराधी, गुंडा एक्ट में जिला बदर एवं समाजवादी पार्टी द्वारा भाग्यनगर चतुर्थ क्षेत्र से जिला पंचायत प्रत्याशी पद के घोषित प्रत्याशी को गिरफ्तार कर गैंगस्टर एक्ट में जेल भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक श्रीमती अपर्णा गौतम ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि थाना क्षेत्र के टॉप टेन अपराधी धर्मेन्द्र यादव निवासी ऊमरसाना को पुलिस ने गिरफ्तार कर गैंगस्टर एक्ट के तहत जेल भेजा है, जिस पर 26 मुकदमे पहले से दर्ज हैं। बताया कि 26 मार्च को जिला मजिस्ट्रेट सुनील कुमार वर्मा ने धर्मेन्द्र यादव निवासी ऊमरसाना पर गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए छह माह के लिए की सीमाओं से निष्कासित कर दिया था।

इसके बाद भी उक्त अपराधी जिले में रहकर भय व आतंक का माहौल बना रहा था जिसे मुखबिर की सूचना पर आज गिरफ्तार कर भारी‌ सुरक्षा के बीच आज न्यायलय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

धर्मेन्द्र यादव की गिरफ्तारी के बाद से न्यायालय भेजे जाने तक बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता एवं ऊमरसाना के लोग दिबियापुर थाने पर मौजूद रहकर नारेबाजी करते रहे। उधर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राजवीर सिंह यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने धर्मेन्द्र यादव को इटावा से गिरफ्तार किया है, वह जिले की सीमा से बाहर था। कहा कि पार्टी ने धर्मेन्द्र यादव को भाग्यनगर चतुर्थ से जिला पंचायत सदस्य पद का प्रत्याशी घोषित किया है वह चुनाव न लड़ सके इसलिए भाजपा नेताओं के इशारे पर उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

अयोध्या और काशी ने लक्ष्य पा लिया है, अब ब्रज की बारी है- योगी

• मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, फतेहपुर सीकरी के सांसद ...